ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Kriti Sanon & Prabhas: क्या Kriti Sanon कर रहीं अपने को-स्टार को डेट? फैंस लगा रहे सीक्रेट लव का अंदाजा,जानिए क्या है पूरा मामला!

नई दिल्ली: फिल्मी जगत में कब कौन किसका प्यार बन जाए और कब किससे दुश्मनी ही जाए कहना बहुत मुश्किल होता है। बहुत सी फिल्मों में शूटिंग के दौरान भी एक्टर एक्ट्रेस में अच्छी दोस्ती हो जाती है जो बाद में प्यार में भी बदल जाती है। कभी प्यार शादी के बंधन में बंध जाता है तो कभी दोनो के रास्ते अलग भी हो जाते हैं। उदाहरण के तौर पर आलिया और रणबीर को लिया जा सकता है जो ब्रहमास्त्र के सेट पर करीब आए प्यार हुआ फिर इतने सालों बाद शादी के बंधन में बंध गए।

क्या कृति और प्रभास में है सीक्रेट लव?

इसी तरह बाहुबली अभिनेता प्रभास (Prabhas)और बॉलीवुड के खूबसूरत अदाकारा कृति सेनन (Kriti Sanon) भी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, दोनों ने अभी उनके आने वाले वाली फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग खत्म की है। दोनों की साथ में बेहतरीन केमिस्ट्री देखकर लोग अंदाज़ा लगा रहे है कि दोनो कलाकारों के बीच कुछ कुछ हो रहा है।

एक बॉलीवुड न्यूज़ पोर्टल के हवाले से पता चला है कि प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बावजूद भी एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते नज़र आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे की कॉल और मैसेज का रिप्लाई तुरंत करते हैं। दोनों एक दूसरे को पूरा सम्मान,वक्त और प्यार देते दिखते हैं लेकिन इन सभी चीज़ों को रिलेशनशिप का नाम देना जल्दीबाज़ी हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: Covid 19 Virus: कोरोना की धीमी हो रही रफ्तार, जानिए पिछले 24 घंटों में कितने मामले दर्ज किये गये?

अभी कृति कॉफी विद करण में गई थीं। वहां पर कॉलिंग सेगमेंट राउंड में कृति ने प्रभास को कॉल किया था। जिसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप में होने की चर्चा हो रही है।

कब आएगी फिल्म सिनेमाघरों के पर्दो पर?

आदिपुरूष की बात करें तो ये मूवी 12 जनवरी 2023 को रिलीज़ होगी और फैंस फिल्म के साथ साथ कृति (Kriti Sanon) और प्रभास (Prabhas) की केमिस्ट्री के लिए काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं। फिल्म में इन दोनों कलाकारों के आलावा सैफ अली ख़ान, सनी सिंह और वत्सल सेठ देखने को मिलेंगे। ख़बर है कि फिल्म में बेहतरीन वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत करेंगे।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button