ट्रेंडिंगमनोरंजन

Lock Upp: कंगना रनौत ने लॉक कंटेस्टेंट अजमा फल्लाह से सबके सामने माफी, बोली….

नई दिल्ली: कंगना रनौत की अत्याचारी जेल लॉक अप जैसे- जैसे शो का फाइनल नज़दीक आ रहा कैदियों की आपस में लड़ाई- झगड़ों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है. शो में वैसे तो आए दिन झगड़े देखने को मिलते है लेकिन हाल ही में अजमा फल्लाह और जीशान खान का शो में अब तक का सबसे खतरनाक झगड़ा देखने को मिला.

और पढ़िये- Birthday Special: क्रिकेट के भगवान आज मना रहे हैं अपना 49वां जन्मदिन, 16 साल की उम्र में कादिर की पिटाई कर दिलों पर छा गए थे

शो में कंटेस्टेट हुए भयावह

शो में जीशान अजमा की लड़ाई के दौरान जीशान अपना आपा खो बैठे थे और उन्होंने सारी हदें पार कर दी थी. गुस्से में उन्होंने अजमा पर हाथ उठा दिया था. जीशान खान को इस हरकत के बाद उन्हें पहले ही शो से बाहर कर दिया था. अब लॉक अप के जजमेंट वाले दिन पर कंगना रनौत ने एक-एक करके सबकी क्लास लगाई. साथ ही कुछ टास्क भी करवाए. इस दौरान उन्होंने अजमा फल्लाह से माफी भी मांगी.

अनुपमा नमस्ते अमेरिका के सेट पर जाते ही अनुपमा पर चढ़ी जवानी, कमरिया लचकते  ही फैंस ने भी मारी सीटियां | Khabar Inshorts

कंगना ने अजमा से माफी मांगी

कंगना कहती हैं कि, ‘मैं सोमवार के एपिसोड को अपने दिमाग से नहीं निकाल सकती. इसने मुझे बहुत प्रभावित किया है. अजमा, मैं आपसे शारीरिक हमले के लिए माफी मांगती हूं. आपको और सभी से वास्तव में माफी मांगनी है, क्योंकि रियलिटी शो में मानवता का सार दिखाया जाता है. जीशान ने मुझे बहुत निराश किया है. आगे कंगना ने अंजली अरोरा को भी अजमा को निशाना बनाने पर फटकार लगाई.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button