ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Lock Upp- सायशा सिंदे के ‘गे’ होने पर लोग उड़ाते थे मजाक, शेयर किया किस्सा

नई दिल्ली: कंगना रनौत का शो ‘लॉक अप’ इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. शो में नए- नए टॉस्क होते ही रहते है. इस हफ्ते शो में कंटेस्टेंट को एक टॉस्क दिया गया था जिसमें उन्हें अपना-अपना सीक्रेट शेयर करना था.

शो में दिया टॉस्क

मुनव्वर फारूकी सायशा सिंदे को सेव करने के लिए अपनी दर्दनाक आपबीती सुनाते है और बचपन में उनके साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट के बारे में बताते हैं, जिसको सुनने के बाद कंगना के आंख में आंसू आ जाते है उसके बाद कंगना भी अपनी बचपन की दर्दनाक स्टोरी बताती है.

Lock Upp fame Saisha Shinde Was Molested At The Age Of 10 By A Close Family  Member, Lock Upp फेम सायशा शिंदे का खुलासा- 10 की उम्र में फैमिली मेंबर ने  की
SAISHA SINDE

और पढ़िये- Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: सब्र का फल डरावना! थ्रील और हॉरर का जबरदस्त कॉम्बो है ये ट्रेलर

सायशा की आपबीती

सायशा की बारी आती है उन्होंने भी बचपन में उनके साथ शारीरिक शोषण हुआ था. इसके बाद लोग उन्हें गे मानने लगे थे. आपको बता दें कि, बचपन में सायशा शिंदे की पहचान स्वप्निल शिंदे के रूप में थी. वहीं इससे पहले मुनव्वर फारूकी और कंगना रनोट ने भी खुद के साथ हुए शारीरिक शोषण के बारे में खुलासा के किया था. जिसके बाद सायशा शिंदे ने भी अपने बारे में सीक्रेट शेयर करने का फैसला किया. यह मेरा पहला सीक्रेट है जिसे मैं आप सब से शेयर कर रहीं. लोग ये सब सुनने के बाद कैसा रिएक्शन देंगे पता नहीं पर ये मेरे जिंदगी का सच है.

Lock Upp': Saisha Shinde eliminated after a heated argument with Kangana  Ranaut - Social News XYZ
LOCKUPP SAISHA SINDE
editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button