ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

लखनऊ के होटल में लगी आग, 4 की मौत, 10 लोग अस्पताल में दाखिल, बचाव-राहत कार्य जारी

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी में यहां हजरतगंज स्थित लेवोना होटल में सोमवार सुबह करीब आठ बजे अचानक आग लगने से वहां अफरा तफरी मच गया। इस अग्निकांड में चार लोगों की जान चली गयी, जबकि दस लोगों को निकालकर अस्पताल में दाखिल कराया गया है। होटल में फंसे लोगों को बचाने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों का अमला और दमकल विभाग की टीम राहत व बचाव कार्य जारी है। दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।

होटल में यात्री को बचाने के लिए प्रदेश करते दमकल कर्मी

लेवोना होटल में लगी आग के कारण वहां चारों ओर धुएं का गुबार फैल गया। घटना के समय अधिकांश लोग अपने अपने कमरों में सो रहे थे। धुएं के कारण होटल में ठहरे अधिकांश मेहमान बेहोश हो गये, जिससे वे खुद से बाहर नहीं निकल सके। बताया गया कि होटल के 30 कमरों में से 18 कमरों में मेहमान ठहरे हुए थे। होटल कई मंजिला होने के कारण उसकी खिड़कियों को तोड़कर दमकल कर्मी अंदर घुसे।

यह भी पढेंः शराबी पिता के थे महिला के अवैध संबंध, इसलिए नाबालिग बेटी ने बाप को मार डाला

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर अफसोस जताते हुए प्रशासनिक व दलकल अधिकारियों को राहत और बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिये। दमकल विभाग के कर्मचारियों को आग बुझाने के लिए  होटल के कमरों की दीवार तक तोड़ने पड़ी ताकि पानी का बौछारों से पानी डालकर आग पर काबू पाया जा सके। इस अग्निकांड में फंसे लोगों को बचाने का काम जोरों पर है। अभी हताहतों की संख्या का पता नहीं चल सका है।  

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button