ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

मुंबई से दबोचा गया 25 हजार का इनामी बीएसपी (BSP) का पूर्व एमएलसी महमूद अली, तीन माह से था फरार

सहारनपुर: जनपद सहारनपुर की पुलिस ने तीन माह से फरार चल रहे बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पूर्व एमएलसी महमूद अली को नवी मुंबई से दबोचने में सफलता पायी है। पुलिस ने पिछले सप्ताह ही महमूद अली व उनके बड़े भाई पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। महमूद की गिरफ्तारी के बाद अब उनके बड़े भाई व पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल की भी शीघ्र गिरफ्तारी की उम्मीद जताई जा रही है।

सहारनपुर के एसएसपी विपिन टाडा का कहना है कि पूर्व एमएलसी महमूद अली को नवी मुंबई से उनके खिलाफ थाना मिर्जापुर में दर्ज धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार हुआ है, जबकि वह एक दुष्कर्म के मामले में भी वांछित हैं। इसलिए इस मामले में भी उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। महमूद के बड़े भाई हाजी इकबाल जो बसपा के एमएलसी रह चुके हैं और पुलिस रिकार्ड में खनन माफिया हैं, के खिलाफ भी कई मामले दर्ज हैं और पुलिस इनकी भी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ें- एनडीए ने जगदीप धनकड़ को एनडीए का उपराष्ट्रपति उम्मीदवार घोषित किया

बता दें कि शासनादेश पर माफियाओं के खिलाफ होने वाली कार्रवाई के तहत करीब डेढ माह पूर्व महमूद अली व उनके बड़े भाई हाजी इकबाल की करीब 125 करोड़ की अवैध संपत्ति कुर्क की जा चुकी हैं और हाजी इकबाल की तीन बेटों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था। कुछ दिन पहले ही जिला प्रशासन ने हाजी के परिवार के तीन कोठियों पर बुलडोजर चलवाया था और उन्हें जमींदोज किया था।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button