ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

जम्मू के सतवारी पुलिस स्टेशन में लगी भीषण आग, कई गाड़ियां जलकर हुई खाक

नई दिल्ली: जम्मू डिवीजन के सतवारी पुलिस स्टेशन में अचानक लगी आग ने भयंकर रुप ले लिया, जिससे पूरा पुलिस स्टेशन जलकर खाक हो गया। इसके साथ ही इस भयावह आग में थाना परिसर में जलकर कई गाड़ियां भी राख हो गयी। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया गया है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

सतवारी पुलिस स्टेशन में अचानक लग जाने पर इसकी सूचना तत्काल दमकल विभाग को दी गयी। सूचना मिलते ही दमकल विभाग एवं आपात सेवा के दो फायर टेंडर पहुंचे। जहां दमकल कर्मचारियों ने पौने घंटे के मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। थाना में जले वाहनों में पुलिस द्वारा जब्त किये गये वाहन और थाने में आये लोगों की गाड़ियां शामिल हैं। जब्त की गयी गाड़ियां थाना परिसर में जहां थी, वहां झाड़ियां उगी थीं, उनमें आग लगने से इन वाहनों के खाक होने की बात कही गयी है। आग की चपेट में आने से लाखों रुपये की गाड़ियां जल जाने से भारी नुकसान हुआ है। हालांकि घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं होने पर राहत की सांस ली है।

ये भी पढ़ें: Ramnath kovind Varanasi Visit: महामहिम करेंगे आज बाबा विश्वनाथ का दर्शन, जानें क्या रहेगा आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का पूरा कार्यक्रम

उधर माना जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग के बीच संदिग्ध अवस्था में पुलिस स्टेशन में आग लगना शक पैदा कर रहा है। पुलिस मामला दर्ज करने के बाद जांच में जुट गयी है। इस अग्निकांड को लेकर संदेह जताया जा रहा है कि इस प्रकरण में आतंकवादी संगठनों के इशारे पर उनसे जुड़े किसी व्यक्ति का हाथ हो सकता है। पुलिस सभी बिन्दुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button