ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

विधायक पर बलात्कार का आरोपः बीजेपी एमएलए व पुत्र के खिलाफ केस दर्ज, एमएलए ने आरोप नकारे  

आगरा। ताजगंज थाने में भाजपा विधायक छोटेलाल मौर्य और उनके बेटे लक्ष्मीकांत मौर्य के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। एक महिला ने इन दोनों पर बलात्कार व अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट लिखायी है। एसएसपी के आदेश पर इन दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 313, 323, 504,506, 494 और 328 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

विधायक के बेटे की पहली पत्नी है वादिनी

आरोपी विधायक छोटेलाल मौर्य फतेहाबाद विधानसभा सीट से विधायक हैं। उन्होने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से नकारा है। छोटेलाल मौर्य का कहना है कि आरोप लगाने वाली सदर क्षेत्र में रहने वाली महिला से उनके बेटे ने शादी की थी। इन दोनों के दो बच्चे भी हैं।

यह भी पढेंःदेहरादून में सचिन तेंदुलकरः फैंस की पीठ के पीछे टी-शर्ट पर दिया ऑटोग्राफ

भाजपा विधायक पुत्र लक्ष्मीकांत मौर्य। रिपोर्ट दर्ज कराने वाली लक्ष्मीकांत की पहली पत्नी है

इस महिला के कई साल शादी उनके बेटे ने एक अन्य युवती से दूसरी शादी कर ली। इसके बाद दोनों के संबंधों में कड़वाहट आ गयी। तब वह महिला उनके पास मद्द मांगने आयी। तब उसे एक रहने के लिए एक मकान किराये पर दिलाया गया।

बिना तलाक के की दूसरी शादी

महिला का आरोप है कि उसे तलाक दिये बगैर दूसरी शादी कर ली है। इससे नाराज होकर प्रतिशोध की भावना से उनके बेटे की पहली पत्नी ने उनके व उनके बेटे के खिलाफ फर्जी रिपोर्ट दर्ज करायी है।

बेटे से पहले ही संबंध तोड़ रखे हैं

फतेहाबाद विधायक ने सफाई दी कि उनके बेटे लक्ष्मीकांत ने जब इस महिला से शादी की थी, तभी उन्होने उससे अपने संबंध खत्म कर लिये थे। महिला ने केवल उनकी छवि खराब करने व बेटे को दबाव बनाने के लिए झूठा केस दर्ज कराया है। पुलिस जांच में सारा मामला सामने आ जाएगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button