ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

मनसे अध्यक्ष की नई चेतावनी ने उड़ायी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की नींद !  

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे की नई धमकी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की नींद उड़ा दी है। मनसे अध्यक्ष ने चेतावनी दी है कि यदि औरंगाबाद में तीन मई तक अवैध लाउडस्पीकर नहीं हटाये गये और उनकी आवाज मस्जिदों से बाहर आयी तो उनकी पार्टी के कार्यकर्ता चार मई से मस्जिदों के सामने दोगुनी आवाज में हनुमान चालीसा का पाठ बजाएंगे। राज ठाकरे की यही चेतावनी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे की औरंगाबाद में रविवार की रैली तो शांतिपूर्ण हो गयी, लेकिन देखना यह है कि वे चार मई को पैदा होने वाली संभावित स्थिति से कैसे निपटेंगे। राज ठाकरे का कहना है कि औरंगाबाद (संभाजी नगर) में 600 मस्जिदें हैं और उनमें लगे सारे लाउडस्पीकर अवैध हैं। राज ठाकरे का कहना है कि जब यूपी में मस्जिदों से अवैध लाउडस्पीकर हटाये जा सकते हैं तो महाराष्ट्र में क्यों नहीं। राज ने लाउडस्पीकर का मामला धार्मिक न बताकर सामाजिक करार दिया है।

और पढ़े- पांच साल में 2 लाख से अधिक किसानों को प्रशिक्षण और नौकरी देगी योगी सरकार

उधर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लाउड स्पीकर के मसले को केंद्र सरकार के पाले में डालने का प्रयास किया है।  उद्धव ठाकरे का कहना है कि केंद्र सरकार को कोविड-19 और नोटबंदी की तरह लाउडस्पीकर संबंधी कानून बनाकर राष्ट्रीय स्तर पर लागू किया जाएगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button