खेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

MS Dhoni को Supreme Court ने दी फटकार, आप भी जानिए क्या है पूरा मामला ?

भारतीय क्रिकेट के महान और सबसे सफल पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. माही को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस मिला है. दरअसल, इसकी शुरुआत खुद धोनी ने की थी क्योंकि ये नोटिस आम्रपाली मामले (Amrapali Fraud Row) में दिया गया है. यही नहीं SC ने आम्रपाली मामले में शुरू की गई मध्यस्थता की कार्यवाही पर भी रोक लगा दी है. मध्यस्थता का आदेश दिल्ली हाईकोर्ट ने धोनी की अर्जी पर ही दिया था. आम्रपाली ग्रुप के ब्रांड एम्बेसडर रहे एमएस धोनी की यह लेनदेन करीब 150 करोड़ रुपये की है.

महेंद्र सिंह धोनी को सुप्रीम कोर्ट की ओर से नोटिस जारी किया गया है. आम्रपाली ग्रुप और एमएस धोनी के बीच लेनदेन का एक मामला चल रहा है, जिसको लेकर सर्वोच्च अदालत में सुनवाई हुई थी.

ये भी पढ़ें : T20 टीम में नहीं होंगे Shikhar Dhawan, युवा खिलाड़ियों पर है सिलेक्टर्स की होगी नज़र

दरअसल, आम्रपाली ग्रुप पर आरोप था कि उन्होंने अपने कई ग्राहकों के फलैट्स अभी तक नहीं दिए हैं, पैसे लेने के बावजूद प्रोजेक्ट पूरा नहीं होने पर मामला अदालत तक पहुंच गया. महेंद्र सिंह धोनी इसी दौरान आम्रपाली ग्रुप के ब्रांड एम्बेसडर रहे थे. लेकिन जब ये विवाद बढ़ गया और सोशल मीडिय पर धोनी को टारगेट किया जाने लगा तो माही ने आम्रपाली ग्रुप का साथ छोड़ दिया.

हालांकि, कुछ वक्त के बाद जब मामला अदालत में चल रहा था और एक कमेटी का गठन किया गया था. तब एमएस धोनी ने अर्जी दी थी कि आम्रपाली ग्रुप पर उनका 150 करोड़ रुपये का बकाया है, जो बतौर ब्रांड एम्बेसडर उनकी फीस है.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button