ट्रेंडिंग

UP News: Mukhtar Ansari के बेटे ने अदालत में लगाई गुहार, पिता को जेल में मारने की हो रही साजिश

UP News: बांदा जेल में बंद Mukhtar Ansari को जेल के खाने में जहर देकर मारने की साजिश की जा रही है। मुख्तार के बेटे उमर अंसारी ने बांदा जेल में निरुद्ध पिता की सुरक्षा और अन्य सुविधाओं के लिए मां कर रहे हैं। इसको लेकर गाजीपुर की अदालत में अर्जी भी डाली गई है। उन्हें खाने में जहर देकर हत्या करने की बात कही गई।

Mukhtar Ansari के बेटे ने अपनी अर्जी में कहा कि उनकी पिता से जेल में स्थित पीसीओ और टेलीफोन के जरिए बात होती है। बातचीत के दौरान पिता ने जानकारी दी कि बैरक में वहां डीएम और एसपी समेत एसओजी टीम के सदस्य हथियारों से लैस होकर घूमना चाह रहे थे। हालांकि जेल प्रशासन की ओर से उन्हें रोक दिया गया। इसके बाद भी वह जबरदस्ती बैरक के अंदर दाखिल हो गए।

ये भी पढ़ें- MonkeyPox Virus Update: मंकीपॉक्स के बढ़ते केस को देखते हुए यूपी सरकार ने जारी की एडवाइजरी, सतर्क रहने के लिए की अपील

उमर अंसारी की ओऱ से कहा गया कि उनके पिता को जेल में जान का खतरा है। उन्हें खाने में जहर देकर मारा जा सकता है। लिहाजा जेल में सुरक्षा व्यवस्था और अन्य सुविधाओं के लिए आदेश पारित करने को प्रार्थना की गई है। इसी के साथ कोर्ट ने इसको लेकर अर्जी का अवलोकन करते हुए आदेश को सुरक्षित रख लिया है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button