ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

लॉक अप शो के बाद सुर्खियों में बनी मुनव्वर की गर्लफ्रेंड, लोगों पर छाया उनकी सुन्दरता का जादू

नई दिल्ली:  जेल का गेम शो लॉक अप के ग्रैंड फिनाले जीतने के बाद मुनव्वर लगातार चर्चा में बने हुए है. मुनव्वर के शो को जीतने के बाद जब वो अपने घर डोंगरी पहुंचे तो वहां उनका स्वागत बहुत ही धूमधाम से किया गया. उनके घर वालों के साथ वहां के लोग मुनव्वर को देख कर बहुत खुश हुए और उनकी सराहना भी की.

कौन है लॉक अप के विनर मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड? तस्वीरें वायरल - Television AajTak

शो में जहां अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर के बीच की नजदीकी देखने को मिली. वहीं शो जीतते ही मुनव्वर ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो किसी लड़की के बहुत ही करीब दिखाई दे रहे है. ऐसे में कुछ लोग उन्हें ही बोल रहे की मुनव्वर ने अंजलि को धोखा दिया है. तो कुछ लोग फोटो में मुनव्वर के साथ खड़ी लड़की के बारे में जानना चाह रहे है.

Lock up winner Munawwar Farooqui talks more with girlfriend, see glamor in pictures - News Naveen

और पढे़- Prithviraj Trailer Release: अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर रिलीज, अक्षय का दिखा अनोखा अंदाज

मुनव्वर की मिस्ट्री गर्ल को शो जीतने के बाद हुई पार्टी में स्पॉट किया गया था. पार्टी के कई वीडियो भी सामने आए हैं, जहां दोनों साथ में दिखाई दे रहे हैं. इस लड़की को मुनव्वर के साथ देखकर मीडिया वालों ने सवाल भी पूछा लेकिन मुनव्वर ने उसका कोई जवाब नहीं दिया. लॉक अप विजेता मुनव्वर ने खुद अपने इंस्टाग्राम के स्टेटस पर लड़की के साथ फोटो भी शेयर की है. और दोनों की साथ की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

जानिए कौन है मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड नाजिल? इंटरनेट पर वायरल हुईं उनकी खूबसूरत PICS - lock upp winner munawar faruqui posts photo with his girlfriend nazil – News18 हिंदी

फोटो में मुनव्वर के साथ खड़ी लड़की का नाम नाजिला सीताशी बताया जा रहा है. नाजिला सीताशी की उम्र 20 साल बताय जा रहा है. वह ओमान के मस्कट की रहने वाली हैं. कुछ साल पहले नाजिला पुणे शिफ्ट हो गई थीं. नाजिला को फेम टिकटॉक और इंस्टाग्राम से मिला था. नाजिला सीताशी एक मॉडल, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर भी हैं. मुनव्वर ने नाजिला का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया था, लेकिन उनकी जीत की खुशी में पार्टी में शामिल होने वालों लोगों ने फोटोज शेयर कर दी थी. लोग उनकी इस पोस्ट से हैरान है. फैंस ने तो अंजलि और मुनव्वर को तो हैशटैग मुजंलि भी दे दिया था. लेकिन अब फैंस को लग रहा कि मुनव्वर ने ये गेम के लिया किया था.   

'लॉक अप' विनर Munawar Faruqui की गर्लफ्रेंड Nazila Sitaishi के आगे पानी भरती हैं बॉलीवुड हसीनाएं, ये तस्वीरें हैं सबूत
news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button