ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

8 साल पूरे होने पर नड्डा ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां

नई दिल्ली: केन्द्र में बीजेपी सरकार के 8 साल पूरे होने पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। उन्होने कहा कि नमो एप के माध्यम से खेल-खेल में देश के युवा और यंग इंडिया ने सरकार की योजनाओं को जानकर उनका लाभ उठाया। उन्होने कहा कि आम जनता के हित में सरकार का करने का तरीका ही उसकी आत्मा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने कार्यकाल में भारत की राजनीतिक संस्कृति को बदल दिया है। केन्द्र सरकार सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित है। यही वजह है कि मोदी है तो मुमकिन, ये भाजपा नहीं, आमजन की आवाज बन चुकी है।
भाजपा कार्यालय पर पत्रकारों से बात करते हुए जेपी नड्डा ने भाजपा सरकार ने देश की वंशवाद, जातिवाद और परिवाद की राजनीति पर कड़ा प्रहार किया है। सरकार की कार्यशैली को बदलने के कारण ही सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम पात्र व्यक्ति तक पहुंचा है। उन्होने कहा कि मोदी जी ने जन कल्याण की लड़ाई खुद आगे आकर लड़ते हैं।

यह भी पढ़ें- ‘पीएम केयर्स फॉर चिल्ड्रन’ योजना के तहत बच्चों के अकाउंट में पैसे डालेंगे पीएम मोदी, हेल्थ कार्ड की पासबुक भी सौंपेंगे

नड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार, जातिवाद, तुष्टिकरण की राजनीति को स्वीकार किया और आगे बढकर इसको चुनौती दी। हमारी सरकार की कार्यशैली पारदर्शी और व्यवहारिक होने के कारण ही विपक्षी दलों की स्वार्थपूर्ण राजनीति की कमर टूटी है। सरकार योजनाओं को बनाने से लेकर उसके क्रियान्वयन होने और लाभार्थी तक पहुंचने तक उसकी मॉनिटरिंग करती है, इसलिए इनका लाभ अंतिम पात्र व्यक्ति तक पहुंच रहा है। उनके साथ धर्मेन्द्र प्रधान, स्मृति ईरानी, अनुराग ठाकुर भी मौजूद थे।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button