ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Nayanthara Affairs: शादी के बंधन में बंधने जा रही नयनतारा, विवादों में घिरी रही एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ, शादीशुदा स्टार के संग भी रहा अफेयर

नई दिल्ली: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. नयनतारा 9 जून को शादी रचाने वाली है. वे फिल्ममेकर विग्नेश शिवन संग शादी करने जा रही है. नयनतारा की शादी को लेकर फैंस के बीच काफी हलचल दिख रही है. फैंस एक्ट्रेस को शादी के लिबास में देखने को बेताब हो रहे है.

बता दें कि नयनतारा और विग्नेश 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. नयनतारा अपनी नयी जिंदगी को शुरुआत करने को लेकर काफी उत्साहित दिख रही है. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है.

नयनतारा का एक्टर सिम्बू संग रिश्ता सबसे बड़ा हाईलाइट रहा. तमिल स्टर को नयनतारा ने अपने करियर के शुरूआती  दौर में डेट करना शुरू किया था. लेकिन ये रिश्ता चंद महीने ही चला. दोनों की इंटीमेट फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं. जिसमें दोनों किस करते हुए नजर आए थे. नयनतारा और सिम्बू के ब्रेकअप की बड़ी वजह इन लीक हुई फोटोज को ही माना जा रहा था.

सिम्बू के बाद नयनतारा की लाइफ में फिल्ममेकर प्रभु देवा ने एंट्री ली थी. दोनों ने फिल्म Villu की शूटिंग के दौरान डेट करना शुरू किया था. जून 2009 में खबरें थीं कि नयनतारा और प्रभु देवा शादी करेंगे. 2010 सितंबर में प्रभु देवा ने नयनतारा संग अपने प्यार को कंफर्म किया. साथ ही शादी करने की बात की. नयनतारा ने अपनी कलाई पर प्रभु देवा के नाम का टैटू भी बनवाया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि नयनतारा संग अफेयर के बीच प्रभु देवा शादीशुदा थे. इसके बावजूद वे सरेआम अपने प्यार का इजहार करते थे.

ये भी पढ़ें-Samrat Prithviraj Box Office Collection: अक्षय की फिल्म हर गुजरते दिन के साथ हुई ढेर, शोज जा रहे खाली

शादी में रुकावट तब आई जब प्रभु देवा की पत्नी लता ने उन्हें तलाक देने से मना कर दिया. मामला कोर्ट तक पहुंचा. लता फैमिली कोर्ट गईं और प्रभु देवा पर शादी में रहते हुए दूसरी एक्ट्रेस संग अफेयर चलाने और परिवार को आर्थिक सपोर्ट ना देने का आरोप लगाया. लेकिन आखिर में दोनों का तलाक हो गया. इस बीच नयनतारा ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया. फिर से एक शॉकिंग खबर आई कि प्रभु देवा से भी इनका रिश्ता टूट गया, और रिश्ता टूटने की वजह प्रभु देवा के शादी का कमिटमेंट न देना बताया गया.

यनतारा को जिंदगी में विग्नेश शिवन के रूप में सच्चा प्यार मिला. साल 2015 में दोनों ने डेट करना शुरू किया था. फिल्म के सेट पर उनकी मुलाकात हुई थी. 7 सालों का उनका ये रिश्ता अब शादी के बंधन में बंधने वाला है. 

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button