ट्रेंडिंगधर्म-कर्म

October 2022 Career Rashifal: अक्टूबर माह में इन जातकों को हो सकता है नुकसान, इन राशिवालों को मिलेगी रोजगार में सफलता

नई दिल्ली: अक्टूबर का महीना कई राशिवालों (October 2022 Career Rashifal) की जिंदगी में ढेर सारी खुशियां और नई उम्मीदेंलेकर आयेगा. अक्टूबर में कई राशि (October 2022 Career Rashifal) के जातकों को नई नौकरी और करियर में तरक्की मिलने वाली है. मेष, मिथुन, तुला, धनु और मीन राशि के जातकों को अक्टूबर में करियर के मोर्चे पर बड़ा लाभ होगा. लेकिन कुछ राशि वालों (October 2022 Career Rashifal) को मिश्रित परिणाम मिलेंगे. मकर राशि वालों को इस महीने थोड़ा संभलकर रहने की सलाह दी जाती है.

मेष

इस महीने पुराने रुके कार्य या बिगड़े कार्य बनते हुए नजर आ सकते हैं. व्यवसाय या अच्छी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को लाभ हो सकता है. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. प्रॉपर्टी में निवेश के लिए भी समय अनुकूल है.

वृषभ

नया व्यवसाय शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो इस महीने आपको सकारात्मक फल प्राप्त हो सकते हैं. नौकरीपेशा जातकों के लिए भी किसी नई कंपनी से जुड़ने की संभावना है. पदोन्नति के भी प्रबल योग बन रहे हैं. सरकारी क्षेत्रों से लाभ की संभावना है.

मिथुन

मिथुन राशि (October 2022 Career Rashifal) के वो जातक जो व्यवसाय करते हैं, इस महीने उन्हें खूब लाभ होगा. जो लोग नौकरी में नए और अच्छे अवसर की तलाश कर रहे हैं,  उन्हें अच्छे परिणाम प्राप्त होने की संभावना है. पैसा और पद दोनों में बढ़त हासिल करेंगे.

कर्क

करियर में आ रही समस्याओं में कुछ कमी आ सकती है. सरकारी क्षेत्र से जुड़ा कारोबार कर रहे जातकों को लाभ हो सकता है. संभावना है कि इस अवधि में आप किसी सरकारी अनुबंध प्राप्त करने में सफल रहें. करियर को लेकर की गई कोशिशें सफल होंगी.

ये भी पढ़ें- Navratri 2022: नवरात्र में नही खाया जाता है लहसुन-प्याज़, कारण जानकर आप भी हो जाएगें हैरान!

सिंह

करियर के मोर्चे पर ये महीना आपको मिश्रित परिणाम देगा. जमीन, संपत्ति या भवन निर्माण के कार्य से जुड़े हैं, उन्हें बहुत लाभ होगा. आय में वृद्धि हो हो सकती है. सरकारी नौकरी की तैयारी में जुटे जातकों के लिए भी समय अनुकूल है.

कन्या

करियर के क्षेत्र में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. जो जातक नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं, उनके लिए नया माह अनुकूल सिद्ध हो सकती है. नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं. करियर में चल रही समस्या को सुलझाने में में आप सफल रह सकते हैं.

तुला

तुला राशि के नौकरीपेशा जातकों को सकारात्मक फल प्राप्त हो सकते हैं. पदोन्नति के प्रबल योग बन रहे हैं. जो जातक किसी नई नौकरी की तलाश में हैं, इस महीने उनकी तलाश में हैं, इस महीने उनकी यह तलाश पूरी हो सकती है. तुला राशि के बेरोजगार जातकों के लिए यह समय अनुकूल रहने वाला है.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के वो जातक जो सरकारी क्षेत्र से जुड़ा व्यवसाय करते हैं, वे इस महीने लाभ की स्थिति में रहेंगे. विदेश से जुड़ा व्यापार जैसे कि आयात-निर्यात , स्टॉक मार्केट आदि कार्य करने वाले जातकों के लिए समय अनुकूल रहेगा. नया व्यापार शुरू करने से आपको लाभ हो सकता है.

धनु

करियर में अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं. नौकरीपेशा जातकों के लिए यह समय अनुकूल साबित हो सकता है. पदोन्नति के योग बन रहे हैं. धनु राशि के वो जातक जो लंबे समय से नई नौकरी तलाश रहे हैं, उनके लिए समय शुभ है. छात्रों का पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा.

मकर

मकर राशि वालों को इस महीने करियर में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. अच्छे परिणाम हासिल करने के लिए जरूरत से अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. आपके अंदर आत्मविश्वास की कमी रहने की आशंका है. इसका असर आपके करियर और कार्यक्षेत्र में भी नजर आएगा.

कुंभ

इस अवधि में कुंभ राशि के जातकों को करियर के क्षेत्र में कई नए और आकर्षक अवसर प्राप्त होने के योग बन रहे हैं. जमीन और संपत्ति से जुड़ा लाभ भी आपको प्राप्त हो सकता है. भाग्य के प्रबल रहने की उम्मीद है, जिसकी वजह से इस समय थोड़ी मेहनत करने पर भी आपको अधिक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं.

मीन

करियर के लिहाज से अक्टूबर का महीना मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने की संभावना है. आपको करियर में आगे बढ़ने के कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं. विशेषकर शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए यह महीना काफी अनुकूल रहेगा. मीन राशि के वह नौकरीपेशा जातक जो लंबे समय से नौकरी बदलने का विचार कर रहे हैं, उन्हें भी कामयाबी मिल सकती है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button