ट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

OnePlus 10R 5G ने लांच किया बेहद ही शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, यहां पर मिलेगा डिस्काउंट

नई दिल्ली: OnePlus कंपनी ने आज भारत में अपना किफायती फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 10R 5G का नया वर्जन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए Amazon पर उपलब्ध करा दिया है. amazon Great Indian Festival Sale में आपको यह स्मार्टफोन डिस्काउंट के साथ उपलब्ध करा दिया गया है.

आपको बता दें यह स्मार्टफोन वनप्लस कंपनी द्वारा अप्रैल में लॉन्च स्मार्टफोन OnePlus 10R 5G का Prime Blue Edition है. OnePlus 10R 5G के Endurance एडिशन को कंपनी ने 150W के Vooc फ़ास्ट चार्जिंग के साथ पेश किया था. अब कंपनी ने इसका Prime Blue Edition पेश कर दिया है.

OnePlus 10R 5G की कीमत और ऑफर्स

इससे पहले कंपनी अपने OnePlus 10R 5G बेस वैरिएंट को अप्रैल महीने में लॉन्च किया था. कंपनी द्वारा इसकी कीमत 38,999 रुपये तय की गई थी. इसके Prime Blue Edition को में आपको 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज ऑप्सन मिल रहा है. इस वैरिएंट की कीमत कंपनी द्वारा 38,999 रुपये रखी गई है. amazon पर आप इस फोन को सभी ऑफर्स के लाभ के बाद 32,999 रुपये में अपना बना सकते है.

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

OnePlus 10R स्मार्टफोन में आपको 120Hz रेजॉलूशन के साथ 6.7inc का HD+AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है. इस फोन का डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के प्रोटेक्शन के साथ आता है. यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 8100-Max चिपसेट प्रोसेसर का सपोर्ट करता है. इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए आपको LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- कम कीमत और शानदार फीचर्स के साथ लांच हुआ Lava Blaze Pro, जानें फोन के क्या है स्पेसिफिकेशन?

इसमें आपको 50MP का मुख्य कैमरा के साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस शामिल है. इस फोन को पावर देने के लिए कंपनी इसमें 80W के Vooc फ़ास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिल रही है. इस फोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button