ट्रेंडिंगन्यूज़

पाकिस्तान के अफसर ने मेरठ की युवती को बनाया हवस का शिकार, आरोपी के साथ परिजन करते हैं अवैध कारोबार

मेरठ: मेरठ की रहने वाली एक युवती ने पाकिस्तान के नागरिक अफसर अली पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इस संबंध में मायके आकर मेरठ के एसएसपी को लिखित शिकायत दी है। पीड़िता का यह भी आरोप है कि उसके ससुर व देवर आरोपी पाकिस्तानी नागरिक के साथ मिलकर अवैध हथियार सप्लाई व दूसरे गैर कानूनी काम करते हैं। मेरठ पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मेरठ पुलिस को दी गयी शिकायत के अनुसार मेरठ की रहने वाली 29 साल की इस युवती की शादी गौतमबुद्धनगर के एक गांव में हुई थी। उसका पति सऊदी अरब रहता है। उसकी ससुराल में पिछले तीन साल से पाकिस्तान नागरिक अफसर अली का आना जाना है। उसके ससुर व देवर अफसर अली के साथ मिलकर अवैध हथियारों की आपूर्ति का धंधा करते हैं। पाकिस्तान नागरिक अफसर अली को पता चला कि उसका पति विदेश रहता है तो उसने युवती से नजदीकी बढायी और आये दिन छेड़छाड़ करता था। अफसर ने एक दिन मौका पाकर उससे दुष्कर्म किया और इसके बाद वह अक्सर उसको अपनी हवस का शिकार कोशिश में लगा रहता है।

ये भी पढ़ें- आप सांसद संजय सिंह ने की अनुशासनहीनता, हफ्ते भर के लिए राज्यसभा से निलंबित

पीड़िता ने जब अपने ससुर व देवर को अफसर अली की हरकतों के बारे में बताया कि तो उन्होने अफसर अली का ही साथ दिया और इस सबके लिए उसे ही दोषी ठहराया। पीड़िता ने अपनी शिकायती पत्र के साथ अपने देवर-ससुर की अवैध हथियारों के साथ फोटो भी भेजी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button