ट्रेंडिंगन्यूज़

धंधेवाली लड़कियों की वेशभूषा में फंसाते थे राहगीर, अंधेरे में ले जाकर करते थे लूटपाट

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने उत्तरी-पूर्वी दिल्ली की न्यू उस्मानपुर इलाके में चले रहे लूटपाट करने वाले एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया है, जिसमें शामिल दो बदमाश धंधेवाली लड़कियों वाली वेशभूषा बनाकर रात में ग्राहक के रुप में राहगीरों को सुनसान व अंधेरे वाली जगहों पर ले जाते थे और उनसे नकदी और मौबाईल फोन लूट लेते थे। इस गिरोह के शिकार हुए राहगीर अपने साथ लूटपाट होने के बावजूद अधिकांश पीडित शिकायत दर्ज कराने से कतराते थे। गिरोह का सरगना मुठभेड़ में मारा गया है जबकि उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

उत्तरी-पूर्वी दिल्ली पुलिस का कहना है कि करतार नगर में रहने वाला आकाश उर्फ ठलुआ उर्फ इल्लू (23) न्यू उस्मानपुर इलाके के यमुना खादर में अपने साथियों के साथ मिलकर लूटपाट करता था। उसके गैंग में विशाल उर्फ राहुल उर्फ चुन्नू, मोनू उर्फ चाइनीज और निखिल शामिल थे। इनमें मोनू और निखिल रात में धंधेवाली लड़कियों की वेशभूषा जैसी सलवार कमीज पहनते थे और रात को पुश्ता रोड़ पर खड़े होकर वहां से गुजरने वाले राहगीरों को ग्राहक के रुप में फंसाते थे और यमुना खादर में अंधेरे और सुनसान इलाके में ले जाते थे।

ये भी पढ़ें- पूर्व एनबीसीसी के मुख्य महाप्रबंधक डी.के मित्तल के घर छापेमारी, भारी कैश और ज्वैलरी बरामद

इसी दौरान हथियार लेकर आकाश उर्फ ठलुआ उर्फ इल्लू और विशाल उर्फ राहुल भी पहुंच जाते थे और फिर चारों मिलकर इन लोगों से नकदी व फोन लूट लेते थे। अधिकांश पीड़ित संकोच की वजह से शिकायत दर्ज नहीं कराते थे। लेकिन एक पीड़ित की शिकायत पर जब पुलिस में इस गिरोह को पकड़ने के लिए जाल बिछाया तो मुठभेड़ में आकाश उर्फ ठलुआ उर्फ इल्लू (23) में मारा गया, जबकि विशाल, मोनू और निखिल को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके कब्जे से आठ मोबाइल फोन, पिस्टल और चाकू बरामद किया है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button