ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Patiyala Violence News: पटियाला में दो गुटों के बीच झड़प, लोगों का दिखा उग्र रूप

नई दिल्ली: पंजाब के पटियाला में दो पक्षों के बीच झड़प हो गई. ये झड़प काफी देर तक चलती रही. पटियाला के काली मंदिर के पास खालिस्तान मुर्दाबाद मार्च निकालने को लेकर शुरु हुआ. ये झड़प खालिस्तान समर्थकों और शिवसेना कार्यकर्ताओं के बीच हुई. हिन्दू संगठन और सिक्ख संगठन की झड़प के बाद इलाके में सन्नाटा छा गया. फिलहाल इलाके में पुलिस तैनात कर दी गई है.

पुलिस पर किया पथराव

पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच मामला सुलझाने की कोशिश की. लेकिन लोगों ने रौद्र रूप ले लिया और एक पक्ष ने पुलिस के ऊपर ही पथराव शुरु कर दिया वहीं दूसरे गुट ने तलवार चलाना ही शुरु कर दिया. पुलिस ने जब फायरिंग किया तब जाकर मामला थोड़ा शान्त हुआ.   

और पढ़े- ज्योति सिंह ने पति पवन सिंह पर लगाया गंभीर आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला?

आखिर क्या था मामला?

बाल ठाकरे (शिवसेना) संगठन ने इसके खिलाफ पटियाला में खालिस्तानी मुर्दाबाद मार्च निकालने का ऐलान किया था. शिवसेना के पंजाब कार्यकारी हरिश सिंगला ने अपनी देखरेख में आर्य समाज चौक से खालिस्तान मुर्दाबाद मार्च शुरू करवाया.  शिवसेना के कार्यकर्ता खालिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे. हरीश सिंगला ने कहा कि ‘शिवसेना कभी भी पंजाब में खालिस्तान नहीं बनने देगी और ना ही किसी खालिस्तान का नाम लेने देगी’. इसी दौरान खालिस्तान समर्थक सिख तलवार लेकर मैदान पर कूद पड़े. और दंगा यहीं खत्म नहीं हुआ ये बढ़ा गया फिर इसे पुलिस ने शांत कराया.

पटियाला में भिड़े हिंदू और सिख संगठन: जमकर चलीं ईंटें और तलवारें
Clashes between two groups in Patiala
editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button