ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Blue Sky में अजब नजारा देख लोग हैरत में पड़े ! आखिर क्या थी आकाश में उड़ती ट्रेन जैसी आकृति

एटा। सोमवार की देर रात यूपी के विभिन्न जनपदों में नीले आसमान (Blue Sky) में दिखा अजब नजारा देखकर लोग हैरत में पड़ गये। इस खगोलीय घटना को लेकर लोगों में चर्चा है कि ये एलियंस के विमान थे, जो एक आकाशीय मार्ग से एक स्थान से दूसरे स्थान को जा रहे थे। इस घटना को लेकर एटा जनपद ही नहीं, बल्कि आसपास के कई जनपदों में इस खगोलीय घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

बता दें कि जनपदों के विभिन्न कस्बों में बीती रात आसमान में एक विचित्र दृश्य देखकर लोग आश्चर्यचकित रह गये। आकाश में उड़ती हुई सफेद रंग से ट्रेन के डिब्बों जैसी आकृति देखकर हैरत में पड़े लोग उसका वीडियो बनाने में जुट गये। आकाश में उड़ती ट्रेन जैसी चीज देख लोगों के दिमाग में भौगोलिक दृश्यों के फिल्मी सीन याद आ गये।

यह भी पढेंः UKSSSC प्रकरण में दर्जन भर अधिकारियों चला चाबुक, पदों से हटाये गये

गांवों के बुजुर्गों ने इन्हें एलियंस का विमान बताया, वहीं शिक्षित लोग इसे खगोलीय घटना बता रहे हैं। लेकिन यह दृश्य क्या थी, इसे कोई खगोलविद् ही सही से बता पाएगा। जनपदवासियों ने आपसी बातचीत करते हुए कहा कि लगता है कि जनपद एटा में एलियन गुजरे हैं। एटा जिला मुख्यालय के नजदीक भगीपुर के लोगों ने आसमान में देखा ये विचित्र नजारा सोमवार शाम करीब सवा सात बजे आसमान में दिखी उड़ती ट्रेन जैसी विचित्र आकृति किसी आगामी नई भौगौलिक स्थिति परिवर्तन का संकेत है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button