ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

लॉक अप से बाहर हुई पूनम पांडे, जिंदगी में देखे कई उतार- चढ़ाव, क्या है इनकी जिंदगी की कहानी ?

नई दिल्ली: कंगना का शो लॉक अप पहले दिन से ही लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है. यही वजह है कि ये शो लगातार ओटीटी प्लेटफार्म पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बना गया है. कंगना रनौत होस्ट और एकता कपूर द्वारा निर्मित रियलिटी शो ‘लॉक अप’ का फिनाले वीक चल रहा है. शो से कई लोग बाहर जा चुके है. अब कुछ ही लोग शो में बचे हुए है. इस हफ्ते शो से पूनम पांडे भी बाहर निकल गई.

Lock Upp : जब 'लॉक अप' के यार्ड एरिया में नहाने लगीं पूनम पांडे्य, प्रिंस  नरूला बोले- ट्रॉफी तो यही ले जाएगी... | TV9 Bharatvarsh

पूनम पांडे शो से हुई बाहर

पूनम पांडे का शो जीतने का सपना अधूरा रह गया है. पूनम पांडे शो से बाहर हो गई है. पूनम पांडे ने शो बिग बॉस में जाने की भी इच्छा जताई है. अब ये भी हो सकता है पूनम का फ्यूचर चमक जाए और उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलने लगे.

और पढ़े- ईद की पार्टी में साथ नज़र आए शहनाज़-सलमान,दोनों के बीच दिखी क्यूट बॉन्डिंग

टॉपलेस होने का किया वादा

शो में रहने के लिए पूनम पांडे ने कैमरे के सामने टॉपलेस होने का वादा किया था. फैंस ने उन्हें सेफ भी किया था लेकिन इस बार पूनम की किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और वो शो से बाहर हो गई.

Poonam Pandey Lock Upp: शराब पीकर रात में पीटता था पति, हुआ था ब्रेन  हैमरेज, पूनम पांडे ने किया खुलासा - Television AajTak

पूनम ने शो में किया सबको एंटरटेन

पूनम शो की बहुत ही बेहतरीन थी. फैंस उनके शो से निकलने की खबर से बहुत ही दुखी है.शो में पूनम की हर साइड लोगों को दिखी जो पूनम को और भी ज्यादा स्ट्रांग कंटेस्टेंट बना रहा था. उनकी अदायें और एंटरटेन करने की कला लोगों को उनका दीवाना बना रही थी.  

Lock Upp: Poonam Pandey got evicted just before the finale -  www.khaskhabar.com

पूनम की पर्शनल लाइफ

पूनम पांडे ने 1 सितंबर 2020 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी. ये शादी कोरोना की वजह से काफी प्राइवेट रखी गई थी. शादी के बाद 11 सितंबर को पूनम ने पति के खिलाफ मारपीट, मोलेस्टेशन करने की शिकायत दर्ज कराई थी.  इस आरोप के चलते सैम को गिरफ्तार किया गया था. जेल से छूटने के बाद सैम  बॉम्बे और पूनम पांडे का फिर से पैचअप हो गया था. लेकिन फिर पूनम और सैम के बीच कहासुनी हो गई थी. पूनम ने सैम के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. जिसके बाद दोनों अलग हो गये थे.

पूनम पांडे की कोई तरकीब नहीं आई काम, ग्रैंड फिनाले से पहले ही 'Lock Upp' से  हुईं बाहर! - kangana ranaut show lock upp contestant poonam pandey gets  evicted before grand finale

पूनम पांडे ने इंटरव्यू में दिया बयान

बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में पूनम पांडे से पूछा गया क्या वो पर्सनल लाइफ में भी मूव ऑन करने के लिए तैयार हैं? इसके जवाब में पूनम पांडे ने हाथ जोड़कर कहा- नहीं. मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि मैं दुखी और हर्ट हूं जो भी मेरे साथ हुआ. लेकिन मेरा सच्चा जवाब होगा. मैनें इस बारे में अभी कुछ सोचा नहीं है. पूनम पांडे ने जब सैम बॉम्बे के उन्हें प्रताड़ित करने का खुलासा किया तो इसके बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया था. इसके जवाब में पूनम पांडे ने कहा, जबसे मेरा जन्म हुआ है मुझे जज ही किया जा रहा है. मेरी मां मुझे कहती थीं कि कोई मुझे अपने कंधों पर उठाना नहीं चाहता था क्योंकि मैं एक लड़की थी. 

poonam-pandey-wedding - Moving to Canada I Canada news I Indo-Canadian news
news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button