ट्रेंडिंगन्यूज़

राजभर ने अखिलेश को दिखाया आईनाः कहा- कुल 47 विधायकों तक सिमटी थी सपा, हम साथ थे, तभी सपा 125 सीटें जीती

बस्ती: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि सपा मुखिया को कोई गलत फहमी है। उन्होने कहा कि क्या अखिलेश को यह नहीं पता कि जब हमसे (सुभासपा) सपा का गठबंधन नहीं था, तब सपा महज 47 सीटें जीती थी, और 2022 में जब हमसे गठबंधन हुआ तभी सपा को 125 सीटों पर जीत मिल सकी।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सपा से गठबंधन मैंने नहीं तोड़ा,अखिलेश यादव ने पत्र भेजकर खुद कहा कि मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है। इस पत्र के बाद मैं अब पूरी तरह स्वतंत्र हूं। अब मैंने जनता से गठबंधन कर लिया है, हमारी असली मालिक जनता ही है।

ये भी पढ़ें- दोस्तों संग संबंध बनाने से इंकार पर भाभी का मार डाला, देवर तीन दोस्तों सहित गिरफ्तार

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर में भाग लेने आये थे। उन्होने पत्रकारों से कहा कि अखिलेश यादव को एसी कमरों में रहने की आदत है, जनता के बीच जाने से वह परहेज रखते हैं। इसलिए सपा लगातार चुनाव में हार का सामना कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि ओमप्रकाश राजभर जिसके दल के साथ रहेंगे, वह पार्टी लखनऊ और दिल्ली में शासन जरुर करेगा। पहले हम पूर्वांचल में काम करते थे, लेकिन अब हमने उत्तर प्रदेश के 75 जिलों में अपनी पार्टी खड़ी की है।

यही वजह है कि पूर्वांचल के जिलों में सपा और सुहेलदेव पार्टी के कैंडिडेट चुनाव जीते हैं, चाहे अंबेडकरनगर हो, आजमगढ़ बलिया, बस्ती हो, लेकिन जहां समाजवादी पार्टी चुनाव लड़ी, वहां उसका पूरी तरह सफाया हो गया और बीजेपी चुनाव जीती। पत्रकारों द्वारा बीजेपी में शामिल होने के बारे में पूछने पर उन्होंने चुप्पी साध ली, जबकि बसपा में जाने के सवाल पर भी कन्नी काटते नजर आये।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button