ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Raksha Bandhan: अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का  ट्रेलर ने किया कमाल, फैंस ने तारीफों के बांधे पुल

नई दिल्ली: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाले फिल्म रक्षाबंधन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म का ट्रेलर बीते मंगलवार को रिलीज हो गया है. जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे है. भाई-बहन के अटूट बंधन को रिश्ते की कहानी इस फिल्म में दिखाई जाने वाली है. इस फिल्म में कॉमेडी, भावुकता, स्टोरी और भी चीजों का मिलाप दिखाया गया है.

बता दें कि अक्षय की रक्षा बंधन की टक्कर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से होने वाली है. ये दोनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन में रिलीज होने वाली है. मंगलवार को अक्षय कुमार ने रक्षा बंधन का ट्रेलर दिल्ली में लॉन्च किया. उन्होंने वहां फिल्म को लेकर मीडिया से बातचीत भी की.

अक्षय कुमार से आमिर खान की फिल्म के क्लैश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा, ये फिल्म के बीच टक्कर नहीं बल्कि दो अच्छी फिल्में साथ में आ रही है. ये फिल्मों और हमारे लिए बहुत बड़ा दिन है. उन्होंने आगे कहा, कोविड-19 की वजह से कई फिल्में की रिलीज नहीं हो पाई थी. कई फिल्में अभी भी रिलीज डेट का इंतजार कर रही है. तो जाहिर सी बात है कई फिल्में साथ में रिलीज होगी. मैं आशा करता हूं दोनों फिल्में अच्छी चलें.

ये भी पढ़ें- Vijay Thalapathy Birthday: विजय थलापति के 48वें जन्मदिन पर जानिए उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी कहानी!

फिल्म में अक्षय कुमार के कंधों पर अपनी बहनों की शादी की जिम्मेदारी है. ट्रेलर में भी ये चीज देखने को मिली है कि अक्षय चारों बहनों के लिए अपनी खुशियां कुर्बान करने के लिए तैयार रहते हैं. अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और अब खिलाड़ी कुमार के फैंस इस ट्रेलर पर तारीफों की बौछार कर रहे थे.

एक यूजर ने लिखा, ‘यह प्रेम, आनंद, परिवार और अटूट बंधन की कहानी है जो उन्हें बांधता है. जीवन के इस भव्य उत्सव का हिस्सा बनें।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भावनाओं और दमदार किरदार के साथ बस कमाल की एक फैमिली एंटरटेनर आ रही है।’ अक्षय कुमार की बेशक पिछली दो फिल्में ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फ्लॉप साबित हुई हैं. लेकिन जैसे ही फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर मेकर्स द्वारा जारी किया गया. अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. अक्षय के साथ फिल्म में भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button