ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

राम सेतु पोस्टर का उड़ा मजाक, फैंस ने अक्षय को बुलाया ‘विमल पान मसाला कुमार’

नई दिल्ली: एक्टर अक्षय कुमार अब तक के सफल बॉलीवुड अभिनेताओं में से एक है. वो बहुत से लोगों के प्रेरणा है. कई लोग इन्हीं की तरह बनना चाहते है. अक्षय कुमार खुद को फिट रखने के लिए बहुत हार्डवर्क करते है. जिससे लोग एक्टर से इंस्पायर होते है. वो जिस शो में जाते है, लोगों को अच्छी सीख ही देते है. लेकिन इन दिनों उनके दिन अच्छे नहीं चल रहे है. हाल ही में उन्हें पान मसाला के एडवरटाइजमेंट को लेकर खूब ट्रोल किया गया था. जिसके बाद उन्होंने लोगों से माफी भी मांगी थी.

राम सेतु पोस्टर का उड़ा मजाक

अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ के पोस्टर को लेकर ट्रोल हो रहे है. बता दें कि, अभी हाल में ही उन्होंने सोशल मीडिया पर राम सेतु का एक पोस्टर शेयर करके लिखा है, ‘रामसेतु की दुनिया की एक झलक. दिवाली 2022 में सिनेमाघरों में होगी रिलीज.’ फिल्म के पोस्टर में जैकलीन फर्नांडिस और एक शख्स नजर आ रहा है. यहीं वो पोस्टर है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं.

RAM SETU POSTER

और पढ़े- दूसरी बार ‘कभी ईद कभी दीवाली‘ में एक साथ दिखेंगे सलमान आयुष, फैंस की पसन्द है ये जोड़ी

अक्षय क्यों हुए ट्रोल?

अक्षय कुमार फिल्म राम सेतु के पोस्टर में जलती मशाल पकड़े हैं तो वहीं जैकलीन ने अपने हाथ में टॉर्च पकड़ी है.पोस्टर में लोगों को लॉजिक नहीं समझ आ रहा  है. लोग कमेंट कर रहे है कि जब जैकलीन ने हाथ में टॉर्च में ली है तो अक्षय ने हाथ में मशाल क्यों पकड़ा है. ट्रॉलर्स तरह-तरह से कमेंट करके ट्रोल कर रहे है और कुछ बोल रहे है कि, ‘टॉर्च है तो मशाल क्यो जला रखी है…विमल पान मसाला कुमार’ कुछ ने मीम्स भी बना कर ट्रोल किया है.

Akshay Kumar's Ram Setu shooting will resume from June 20 | Akshay Kumar  will start shooting for the film in Mumbai from June 20, some underwater  sequences will also be shot –
RAM SETU- AKSHAY KUMAR
editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button