ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Ranveer Singh के नए फोटोशूट ने मचाया तहलका, लोगों ने की मीम्स की बाढ़  

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर Ranveer Singh ने रातोंरात सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड तस्वीरों से तहलका मचा दिया है. लोगों की निगाहें एक्टर पर टिक गई है. एक्टर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. एक तरफ जहां रणवीर को तारीफ मिल रही है वहीं दूसरी तरफ Ranveer Singh फोटो को खूब ट्रोल भी किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की बिना कपड़ों के फुल न्यूड तस्वीरें छाई हुई हैं. रणवीर सिंह ने एक बड़ी मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसके लिए उन्हें मोटी रकम भी मिली है. इन तस्वीरों पर लोगों के रिएक्शन आने के बाद बिना रणवीर सिंह ने इस पर अपनी सफाई दी है.

ये भी पढ़ें- 68th National Film Awards: आज होगी 68वें फिल्म पुरस्कारों की घोषणा, जानें कौन-सी फिल्म रहेगी हिट ?

Ranveer Singh ने कहा कि उन्हें फिजिकली नेकेड होने से कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि आत्मा तो सभी की नेकेड होती है. रणवीर सिंह ने आगे कहा, ”मैंने पहले भी अपनी फिल्मों के लिए कपड़े उतारे हैं. मैं तो हजार लोगों के सामने भी न्यूड हो सकता हूं, लेकिन वो लोग शर्मा जाते हैं. पर मुझे इन सबसे फर्क नहीं पड़ता.”

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब रणवीर सुर्खियों में छाए हुए हैं. बल्कि इससे पहले भी कई बार रणवीर सिंह अपनी तस्वीरों से ट्विटर पर ट्रेंड हो चुके हैं. कभी वो लहंगा पहने कर फोटोशूट करवाते हैं तो कभी स्टाइल के चक्कर में अतरंगे कपड़े पहनते हैं.

यहां तक की कई इंटरव्यूज में Ranveer Singh ये भी बता चुके हैं कि वो अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के वॉर्डरोब का भी इस्तेमाल कर लेते हैं. एक तरफ जहां दीपिका ने इस साल के शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म गहराइयां में बोल्ड सीन दिए थे तो रणवीर कैसे पीछे रहते थे. रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन के लिए फुल न्यूड पोज दे दिए हैं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों पर एक्टर बिना कपड़ों के कारपेट पर लेटे हुए अलग-अलग अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button