ट्रेंडिंगबड़ी खबर

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड की इस हॉट जोड़ी ने किया अपनी शादी की तारीख का ऐलान, इनविटेशन के लिए तैयार 400 मेहमान !

नई दिल्ली: बॉलीवुड में बहुत सी लव स्टोरीज़ आए दिन देखने को मिलती हैं, जिसे फैंस खूब प्यार देते हैं। ऐसा ही एक बॉलीवुड की हॉट जोड़ी है ऋचा चढ्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) की। इस कपल ने 2019 में सगाई कर ली थी और 2020 में शादी करने का ऐलान किया था। लेकिन उसी वक्त कोरोना आने के कारण इस हॉट कपल को अपनी शादी को कुछ समय के लिए टालना पड़ा था।

अभी कुछ समय पहले ऋचा चढ्ढा (Richa Chadha)और अली फज़ल (Ali Fazal) की शादी इस महीने के आखिरी में होने की खबरें आईं थी, जिसने इतने समय से इंतज़ार कर रहे फैंस को खुश कर दिया था। अब इस प्यारी सी जोड़ी के शादी के डेट का भी ऐलान हो गया है। शादी इस महीने के अंत से शुरू होकर अगले महीने तक चलेगा।


इस दिन से शुरू होंगें फंक्शन्स
ऋचा चढ्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) की शादी का पहला फंक्शन 30 सितंबर से शुरू होगा जो 3 दिन तक चलेगा और दिल्ली में होगा। इन तीन दिनो में 1 अक्टूबर को कपल की मेहंदी और संगीत की रस्में सेलिब्रेट की जाएगीं। ख़बर है कि 3 अक्टूबर को ये हॉट जोड़ी अपने दोस्तों और परिवारो के लिए वेडिंग पार्टी भी होस्ट करेगें।

दिल्ली में 3 दिन की शादी की प्री वेडिंग रस्मों के बाद कपल 6 अक्टूबर को मुम्बई में शादी के सात फेरे लेगा। साथ ही शादी के बंधन में बंधने के बाद जोड़ी बॉलीवुड के दोस्तों और परिवार वालों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट करेगा। खबर है कि शादी में 400 लोग शामिल होंगें। फैंस अपने फेवरेट जोडी की शादी के लिए बहुत एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: T20 WorldCup: T20 के लिए हुआ भारत की बेस्ट टीम का एलान, इन 4 खिलाडियों को रखा गया स्टैंडबाय पर!


कब हुई इनके लव स्टोरी की शुरूआत
ऋचा चढ्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) की पहली मुलाकात फुकरे मुवी के सेट पर हुई थी, जहां से उनके मोहब्बत की भी शुरूआत हुई थी। ऋचा ने एक बार बताया था कि भले अली को उनसे पहली नज़र का प्यार हुआ था, लेकिन ऋचा ने पहले अली से अपने प्यार का इज़हार किया था। इसका जवाब देने में अभिनेता ने 3 महीने का समय लिया था।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button