ट्रेंडिंगन्यूज़पढ़ाई-लिखाई

RRB NTPC CBT 2 Answer Key: जारी हुई सीबीटी 2 के लिए आंसर की, यहां से आप चेक कर पायेंगे अपने उत्तर

नई दिल्ली: आरआरबी एनटीपीसी वालों के लिए महत्वपूर्ण सूचना है.रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा एनटीपीसी सीबीटी 2 परीक्षा की आंसर-की (RRB NTPC Answer Key) आज जारी कर दी जाएगी. लिखित परीक्षा की आंसर-की आज शाम 4.30 बजे जारी की जाएगी.

जो भी उम्मीदवार सीबीटी 2 परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे आंसर-की (RRB NTPC CBT 2 Answer Key) को अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाकर चेक और डाउनलोड कर सकेंगे.

आरआरबी एनटीपीसी भर्ती लेवल 5,3,2 आंसर-की को डाउनलोड करने के लिए आरआरबी एनटीपीसी संबंधित ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं. रेलवे भर्ती बोर्ड आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी 2 आंसर की (RRB NTPC CBT 2 Answer Key) बुधवार, 22 जून 2022 को rrbcdg.gov.in पर अपलोड कर दी गई है. वो उम्मीदवार जो थोड़े दिन पहले ही आरआरबी एनटीपीएससी सीबीटी 2 परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे अब आरआरबी आंसर की देख सकते हैं और इस पर अपनी आपत्तियां भी उठा सकते हैं. यदि कोई उम्मीदवार आपत्ति प्रस्तुत करना चाहते हैं तो उम्मीदवार आधिकारिक आरआरबी वेबसाइट्स पर दिए आपत्ति लिंक का प्रयोग कर सकते हैं. आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी 2 आंसर की 2022 उन उम्मीदवारों के लिए जारी की गई है जिन्होंने आरआरबी एनटीपीसी वेतन स्तर 5, 3, 2 परीक्षा दी थी.

ये भी पढ़ें- Sarkari Naukri 2022: 10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी में जाने का सीधा मौका, बिना परीक्षा होगा चयन

आरआरबी आंसर की 2022 उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर देखने के लिए ऑनलाइन उपलब्ध कराई गई है. आरआरबी सीबीटी 2 आंसर की अलग-अलग क्षेत्रीय वेबसाइट्स जैसे rrbkolkata.gov.in, rrbbnc.gov.in और अन्य पर भी जारी की गई हैं. यहां आप आंसर की का सीधा लिंक भी पा सकते हैं.

उम्मीदवार इन स्टेप्स को फॉलो करके अपनी आंसर की देख पायेंगे.

1. उम्मीदवारों को रेलवे भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट – rrbcdg.gov.in पर जाना होगा.

2. होम पेज पर एनटीपीसी सीबीटी 2 पे लेवल 5, 3, 2 आंसर की लिंक पर क्लिक करें.

3. अपना लॉग इन विवरण जैसे आवेदन संख्या आदि दर्ज करें.

4. आपकी आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी 2 आंसर की आपकी स्क्रीन पर दिखेगी.

5. अगर आवश्यक हो तो प्रतिक्रियाओं की एक प्रति डाउनलोड करें और प्रिंट करें

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button