ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

देहरादून में सचिन तेंदुलकरः फैंस की पीठ के पीछे टी-शर्ट पर दिया ऑटोग्राफ

देहरादून। भारतीय क्रिकेट जगत के बादशाह रहे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर मंगलवार को देहरादून पहुंचे। एयरपोर्ट पर फैंस ने उन्हें घेर लिया। तेंदुलकर ने अपने एक युवक प्रशंसक की पीठ के पीछे टी-शर्ट पर ऑटोग्राफ देकर उसे अनमोल तोहफा दिया।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज-2022 में भाग लेने पहुंचे

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर यहां रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज-2022 में भाग लेने पहुंचे है। राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में 21 सितंबर से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज-2022 हो रहा है। इस सीरीज में भारत लीजेंड्स, इंग्लैंड लीजेंड्स, वेस्ट इंडीड लीजेंड्स, न्यूजीलैंड लीजेंड्स, दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स, आस्ट्रेलिया लीजेंड्स की टीमें भाग ले रही हैं।

देहरादून एयरपोर्ट से भारी सुरक्षा के बीच बाहर आते सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर जैसे ही देहरादून एयरपोर्ट से उतरें, उनसे मिलन बड़ी संख्या में प्रशसंक वहां पहुंच गये। वे तमाम प्रशसंकों से खुलकर मिले। एक युवा प्रशंसक उनके सामने नीचे झुक गया। उसने तेंदुलकर से अपनी टी-शर्ट पर पीठ के पीछे ऑटोग्राफ देने का अनुरोध किया। इसके लिए वह प्रशंसक पहले से ही अपने साथ मार्कर लेकर आया था।  

टी-शर्ट पर ऑटोग्राफ से युवक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा

पहले को तेंदुलकर प्रशंसक के इस प्रस्ताव पर थोड़े झिझके। लेकिन अगले पल ही उन्होंने उस युवा प्रशंसक की बात मान ली। सचिन तेंदुलकर के उसकी टी-शर्ट की पीठ पर ऑटोग्राफ देने से युवक की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। उसने क्रिकेट के महान खिलाडी को हृदय से आभार जताया। इसके बाद वे हयात होटल में चले।

यह भी पढेंःउत्तराखंड मंत्रिमंडलः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मांगी मंत्रियों की रिपोर्ट, आला कमान ने दिये बदलाव के संकेत

बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज-2022 देहरादून में 21 सितंबर से शुरु हो रही है। 21 सितंबर से 24 सितम्बर तक प्रतिदिन एक-एक मैच खेला जाएगा। 25 सितम्बर से दो-दो मैच खेले जाएंगे। डबल धमाका मैच में सचिन तेंदुलकर के नेतृत्व में इंडिया लीजेंड्स का मुकाबला बंगलादेश लीजेंड्स से होगा। यह मैच 25 सितम्बर को शाम साढे सात बजे से होगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button