ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Samrat Prithviraj Box Office Collection: अक्षय की फिल्म हर गुजरते दिन के साथ हुई ढेर, शोज जा रहे खाली

नई दिल्ली:अक्षय कुमार की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में नाकाम हो गई. अक्षय को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी. लेकिन फिल्म का जादू लोगों पर नहीं चल पाया. 200 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई अक्षय कुमार की यह फिल्‍म 5 दिनों में 50 करोड़ रुपये भी नहीं कमा सकी है. ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ की कमाई मंगलवार को और अध‍िक गिर गई है.

बता दें कि हाल ये हो गया है कि सिनेमाघरों में दर्शक न मिलने के कारण कई जगहों पर फिल्म के कई शोज कैंसिल करने करने पड़ रहे है. वीकेंड की अच्छी कमाई के बाद उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत करेगी, लेकिन इसका ठीक उल्टा हुआ. मंगलवार को पृथ्‍वीराज चौहान की जिंदगी पर बनी इस फिल्‍म ने महज 4.35 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई. वहीं सोमवार को इसकी कमाई 5 करोड़ रुपये थी. इस फिल्‍म ने पांच दिनों में सिर्फ 48.60 करोड़ रुपये का बिजनेस (Samrat Prithviraj Box Office Collection) किया है.

ये भी पढ़ें- MX Player पर ‘आश्रम 3’ का चल रहा जादू, ये वेब सीरीज सिखा रही सबक, जानें 2 दिन में कितने मिले व्यूज?

अक्षय की फिल्म से फैंस को बहुत उम्मीदें थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी परफॉरमेंस देखकर उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया है. ज्यादातर शोज खाली जाने के कारण फिल्म की स्क्रीनिंग को भी कम कर दिया गया है.

300 करोड़ के बजट में बनी फ‍िल्म वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बेस्ड है. अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज सिनेमाघरों में 3 जून को रिलीज हुई थी. रिलीज के पहले दिन अक्षय की फिल्म ने 10.70 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म का फर्स्ट वीकेंड अच्छा रहा था. फिल्म ने दूसरे दिन 12.75 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 16 करोड़ की शानदार कमाई की थी. लेकिन चौथे और पांचवे दिन की कमाई ने सबके होश उड़ा दिए है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button