ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरलाइफस्टाइल

Samsung Galaxy Z Fold 4:10Aug को लॉन्च की उम्मीद,लॉन्च से पहले अमेज़न पर देखा गया फीचर्स

Samsung Galaxy Z Fold 4: सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 को 7.6 इंच के डायनामिक AMOLED 2X इन्फिनिटी-फ्लेक्स डिस्प्ले को 120Hz अडैप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ स्पोर्ट करने के लिए लिस्ट किया गया है।

बता दें कि 10 अगस्त को होने वाले कंपनी के लॉन्च इवेंट से पहले सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 को अमेज़न की नीदरलैंड वेबसाइट पर एक लिस्टिंग में देखा गया है। 7.6 इंच के प्राथमिक डिस्प्ले को स्पोर्ट करने के लिए सूचीबद्ध किया गया है और इसमें 12GB रैम है। गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 के डाइमेंशन और वजन के बारे में भी बताया गया है। फोल्डेबल हैंडसेट को बेज कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है, जबकि कीमत की जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 की लिस्टिंग अमेज़न की नीदरलैंड वेबसाइट पर लॉन्च से पहले लाइव हो गई है, जिसे टेलीग्राम चैनल ने देखा है। फिलहाल, ऐसा लगता है कि अनजाने में पेज को लाइव कर दिया गया था। हालाँकि, लिस्टिंग – जिसे अभी हटाया जाना है – किसी भी मूल्य निर्धारण या उपलब्धता विवरण का उल्लेख नहीं करता है, यह स्मार्टफोन के स्क्रीन आकार, आयाम और वजन को प्रकट करता है। यह वर्तमान में ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आउट ऑफ स्टॉक के रूप में सूचीबद्ध है।

ये भी पढ़ें: Vice President Jagdeep Dhankhar Win: उपराष्ट्रपति चुनाव में NDA प्रत्याशी जगदीप धनखड़ विजयी, मार्ग्रेट अल्वा बुरी तरह हारीं

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ स्क्रीन प्रोटेक्शन और बेहतर फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी गई है। फोल्डेबल फोन के 10 अगस्त को सैमसंग के गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान लॉन्च होने की उम्मीद है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button