ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

दिल्ली घर लौट रहा था सर्राफ, रास्ते में लुटेरों ने मार दी गोली, अस्पताल में मौत, राहगीरों ने एक बदमाश पकड़ा

गाजियाबाद। थाना लोनी क्षेत्र के शंकर विहार कालोनी में सोमवार रात को बाइक से घर जा रहे सर्राफ व्यापारी को बदमाशों ने गोली मार दी। लूट होती देख राहगीरों ने हिम्मत दिखाते हुए एक लुटेरे को दबोच कर पुलिस को सौंप दिया। लुटेरों की गोली से घायल सर्राफ को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गयी।   

दिल्ली के करावल नगर के सकेंद्र यादव लोनी के सालेह नगर में मां विन्ध्यवासिनी नाम से सर्राफ की दुकान चलाते थे। वह बीती रात साढ़े आठ बजे अपनी दुकान का ताला लगाकर बाइक से दिल्ली अपने घर लौट रहे थे। उनके बैग में दुकान की ज्वेरी भी थी। रास्ते में बाइक सवार बदमाशों के पीछा करने का शक होने पर सकेन्द्र यादव ने अपनी बाइक तेज रफ्तार से दौड़ा दी। दिल्ली सीमा के नजदीक शंकर विहार में उनकी बाइक तेज रफ्तार होने के कारण एक ट्रैक्टर से टकरा गई। इस दौरान बदमाशों ने उनसे बैग को छीनने की कोशिश की। सकेंद्र यादव ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उनके सीने में दो चाकू मार दिए और पेट में गोली मार दी।

यह भी पढेंःभाजपा विधायक अरविंद गिरि का निधन, लखनऊ जाते समय रास्ते में पड़ा दिल का दौरा, सीएम ने जताया शोक

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों को लूटपाट का पता चला तो उन्होंने बदमाशों पर पथराव कर दिया। दोनों बदमाश अपनी बाइक छोड़कर भागने लगे। एक बदमाश को कालोनी के लोगों ने पकड़ लिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस घायल सर्राफ को सीएचसी ले गई जहां से उन्हें दिल्ली जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान सराफ की मौत हो गई। एसएसपी मुनिराज ने रात में घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने फरार बदमाश की तलाश में टीम गठित कर उसे गिरफ्तार करने के निर्देश दिया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button