ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

दुनिया की शानदार टेनिस खिलाड़ी Serena Williams की निगाहें खिताब पर, क्या ट्रॉफी कर सकेंगी अपने नाम

12 महीनों में एक प्रतिस्पर्धी एकल मैच के बिना दुनिया में 1,204 वें स्थान पर रहीं, Serena Williams विंबलडन में प्रवेश करेंगी, जो उनकी सबसे बड़ी जीत होगी।

ऑल इंग्लैंड क्लब में सात बार की चैंपियन भी 24वें ग्रैंड स्लैम खिताब की बराबरी करने वाले रिकॉर्ड का पीछा करेगी। विंबलडन जीतने वाली पहली गैर-वरीयता प्राप्त महिला बनने वाली महान अमेरिकी के खिलाफ शायद ही कभी बाधाओं का ढेर लगा हो। सिर्फ तीन महीने दूर अपने 41वें जन्मदिन के साथ, विलियम्स ने 2021 में पहले दौर में अलीकसांद्रा सासनोविच के खिलाफ विंबलडन से आंसू बहाते हुए दौरे पर एक भी टाई नहीं खेला है।

सासनोविच ने पिछले महीने फ्रेंच ओपन में एएफपी को बताया, “मुझे उम्मीद है कि मैं विंबलडन में उसे हराने वाला आखिरी खिलाड़ी नहीं बनूंगा। “वह एक महान चैंपियन है और मैं उसे वापस देखना चाहता हूं। सासनोविच भले ही रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों पर प्रतिबंध के कारण ऑल इंग्लैंड क्लब में न हों, लेकिन कम से कम वह विलियम्स की वापसी की कामना तो करती हैं।

ये भी पढ़ें : Vijay Thalapathy Birthday: विजय थलापति के 48वें जन्मदिन पर जानिए उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी कहानी!

सेरेना ईस्टबोर्न में डबल्स खेलने के लिए ओन्स जबूर के साथ जोड़ी बनाएंगी, इससे पहले कि वह एक बार फिर मार्गरेट कोर्ट के 24 ग्रैंड स्लैम के साथ बराबरी करने का प्रयास करेंगी।स्काई स्पोर्ट्स ने प्लिस्कोवा के हवाले से कहा, मुझे लगता है कि यह उसके लिए मुश्किल होगा, चाहे वह किसी भी तरह की खिलाड़ी क्यों न हो, क्योंकि यह एक ऐसा खेल है, जहां आपको अभी भी कुछ समय चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, वह एक अद्भुत खिलाड़ी है, उन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है और अभी भी कई खिलाड़ी उनसे खेलने से डरेंगे। यह उसका फायदा है, लेकिन उनके लिए विंबलडन जीतना आसान नहीं होगा।30 वर्षीय प्लिस्कोवा को विश्वास नहीं है कि अमेरिकी इस साल एक दावेदार हो सकती है। प्लिस्कोवा 2016 यूएस ओपन और 2021 विंबलडन चैंपियनशिप में दो ग्रैंड स्लैम एकल फाइनल में पहुंच चुकी हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button