ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Shamshera Poster Leaked: हॉलीवुड फिल्म की कॉपी है रणबीर की अपकमिंग फिल्म, शमशेरा का पोस्टर हुआ लीक

नई दिल्ली: रणबीर इस समय अपनी एक के बाद एक अपकमिंग फिल्मों में लगे हुए हैं. फैंस भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले ही ब्रह्मास्त्र का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ था.  

वहीं अब सोशल मीडिया पर शमशेरा का पोस्टर लुक वायरल हो रहा है. किसी ने ट्विटर पर रणबीर का कैरेक्टर पोस्टर लीक कर दिया है.  रणबीर इस पोस्टर में अलग अंदाज में नज़र आ रहे हैं. ट्विटर पर #ShamShera जमकर ट्रेंड कर रहा हैं. इस हैशटैग के साथ यूजर्स रणबीर कपूर के पोस्टर को लगा कर शेयर कर रहे हैं. शमशेरा में रणबीर एक डकैत का रोल निभा रहे हैं. ऐसे में उनके पोस्टर में भी उनका लुक एकदम बिंदास लग रहा है. 

पोस्टर में रणबीर कपूर को डकैत के लुक में देखा जा सकता है. उनकी लंबी दाढ़ी, मूंछें और लहराते लंबे बाल हैं. साथ ही उन्होंने फटे हुए और मटमैले से कपड़े पहने हुए हैं. रणबीर अपने सामने एक बड़ी-सी कुल्हाड़ी लिए गुस्से में किसी देखते हुए नज़र आ रहे हैं. उनका ऐसा रूप अपने पहले कभी नहीं देखा होगा. पोस्टर में फिल्म की टैगलाइन- करम से डकैत, धर्म से आजाद.

ये भी पढे़ं- Esha Gupta ने ‘शादी‘ पर किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या चाहतीं हैं अभिनेत्री?

रणबीर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की होगी. डायरेक्टर करण मल्होत्रा, फिल्म शमशेरा को बना रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर, डकैत शमशेरा का किरदार निभाते दिखेंगे. उनके साथ संजय दत्त और वाणी कपूर होंगे. फिल्म में आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय जैसे एक्टर्स के फिल्म में अहम रोल करने की उम्मीद हैं.

फैंस को रणबीर का ये लुक बेहद पसंद आ रहा है. लोग उनके पोस्टर की जमकर तारीफ कर रहे है, और एक्टर के इंटेंसिटी लुक लोगों के दिल को छू लिया है. एक और यूजर ने ट्वीट किया, ‘ये माइंड ब्लोइंग है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, प्रचार के लिए एक पोस्टर काफी है.

वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर शमशेरा में रणबीर कपूर के लुक को देखकर एक्टर और मेकर्स दोनों को ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं वायरल हो रहे इस पोस्टर के साथ कई मीम्स भी शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के लुक की तुलना हॉलीवुड की हिट फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ के पोस्टर से कर रहे हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button