ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Shilpa Shetty Birthday: 47 की उम्र में भी हॉट और फिट दिखती हैं शिल्पा, एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जानिए उनसे जुड़े कई राज!

नई दिल्ली:आज शिल्पा शेट्टी अपना 47वां बर्थडे मना रही है.शिल्पा की उम्र भले ही बढ़ रही है, लेकिन उनकी खूबसूरती उम्र के साथ निखरती ही जा रही है. अब की बोल्ड, गलैमरस शिल्पा को देखकर कोई नहीं कह सकता ये वहीं शिल्पा है जिन्होंने 1993 में आई फिल्म बाजीगर में शाहरुख खान के ऑपोजिट अपना डेब्यू किया था. उस वक्त शिल्पा की उम्र महज 15 साल की थी. 

शिल्पा की डेब्यू और अब की फोटोज देखा जाए तो कोई कह नहीं सकता कि वहीं शिल्पा है. अब तो शिल्पा का अंदाज, लुक सब पूरी तरह से बदल चुका है.

शिल्पा की इन अनसीन तस्वीरों को देखा जाए तो पता चलता है कि शिल्पा ने अपने चेहरे और बॉडी में कई तरह के बदलाव किए हैं. इनमें से कुछ तो खुद एक्ट्रेस ने कबूल भी किए है. शिल्पा ने जो सबसे पहला बदलाव अपने ऊपर किया था. वो नोज सर्जरी थी. शिल्पा की नाक में बदलाव को नोटिस सभी ने किया था, पर एक्ट्रेस ने पहले कभी इस बात का खुलासा नहीं किया था. बहुत सालों बाद शिल्पा ने खुलकर इस बात को सभी के सामने कबूल किया कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी की मदद से अपनी नाक में चेंजेस करवाए थे. 

शिल्पा शेट्टी का जन्म कर्नाटक में हुआ था, लेकिन उनकी पढ़ाई मुंबई से हुई थी. शिल्पा बचपन से ही काफी एक्टिव बच्ची थीं. शिल्पा शेट्टी ने बचपन में ही भरतनाट्यम की नृत्य कला सीखी थी और अपनी स्कूल की वॉलीबॉल टीम की कप्तान के साथ-साथ ‘कराटे’ में ब्लैक बेल्ट भी थी. कम ही लोगों को पता होगा कि शिल्पा ने पहली फिल्म ‘गाता रहे मेरा दिल’ साइन की थी लेकिन किसी वजह से वो बन नहीं पाई.

वहीं उनके पति राज कुंद्रा की बात करें तो वो शिल्पा की बहुत ही ज्यादा प्रशंसा करते है. जब राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में फंसे तब शिल्पा पिलर की तरह अपने पति के साथ खड़ी रहीं. सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शिल्पा के पति राज कुंद्रा और बहन शमिता शेट्टी ने एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दी हैं. बहन और पति ने शिल्पा के लिए प्यारा सा नोट लिखकर बर्थडे विश किया है. राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा शेट्टी संग अपनी थोब्रैक फोटो शेयर कर प्यारा सा पोस्ट लिखा है. राज ने लिखा- हैप्पी हैप्पी बर्थडे माई सोलमेट. ढेर सारा प्यार. मेरी तुम्हारे लिए यही दुआ है कि तुम जो हो वो हमेशा बनी रहो. अपनी उदारता से दुनिया को सरप्राइज करती रहो. ये फोटो मुझे बहुत पसंद है. ये फोटो तुम्हारे गाने को दर्शाता है. किलर किलर किलर लगदी. 

ये भी पढ़ें- Samrat Prithviraj Box Office Collection: अक्षय की फिल्म हर गुजरते दिन के साथ हुई ढेर, शोज जा रहे खाली

शिल्पा शेट्टी की प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियों में रही. खास कर राज कुंद्रा के साथ उनकी लव स्टोरी आज भी चर्चा में छाई रहती है. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी एक परफ्यूम डील के साथ शुरू हुई थी. तब यह परफ्यूम शिल्पा के नाम से ही लॉन्च हुआ था. जिसकी डील के लिए वह पहली बार राज कुंद्रा से मिली थीं. पहली ही मुलाकात में राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी को अपना दिल दे बैठे, वहीं शिल्पा को भी राज बेहद पसंद आए. उन दिनों राज कुंद्रा ब्रिटेन के सबसे रईस लोगों में शुमार थे. लेकिन, शिल्पा और राज के लिए एक साथ होना इतना भी आसान नहीं था, क्योंकि राज उन दिनों पहले से ही शादीशुदा थे.

शिल्पा को इस बात के बारे में पता भी नहीं था कि राज कुंद्रा पहले ही अपनी पत्नी से तलाक की बात शुरू कर चुके हैं. उन्हें इस बात की जानकारी तब हुई, जब वह बिग ब्रदर के शूट के लिए रवाना हुईं. शो की शूटिंग शुरू होने में समय था, इसी दौरान उनकी राज कुंद्रा से मुलाकातों का दौर शुरू हुआ. शिल्पा का लंदन आना-जाना शुरू हुआ तो गॉसिप्स भी शुरू हो गईं. लेकिन, 2007 में शिल्पा ने खुद ही अपने प्यार का इजहार कर फैंस को हैरान कर दिया. उन दिनों शिल्पा ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की शूटिंग कर रही थीं. फिल्म का गाना ‘इन दिनों, दिल मेरा…’ राज को बेहद पसंद आया और ये शिल्पा के फोन की रिंग टोन बन गया. दोनों की बातें-मुलाकातें बढ़ीं. राज कुंद्रा ने शिल्पा को अमिताभ बच्चन के घर के सामने का ही एक आलीशन फ्लैट गिफ्ट कर दिया था.

राज के इस गिफ्ट ने शिल्पा का दिल जीत लिया. राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को प्रपोज भी बहुत ही फिल्मी तरीके से किया था. उन्होंने यॉर्कशार में होने वाले IIFA अवॉर्ड में डिनर के दौरान शिल्पा को प्रपोज किया था. राज ने इस दौरान शिल्पा को 5 कैरेट के हीरे की अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था, जो रिंग आज भी शिल्पा के हाथ में सजी हुई है. राज कुंद्रा की दुल्हन बनने से पहले शिल्पा का इन एक्टर के साथ नाम जुड़ चुका है, जिसमें सलमान खान, अक्षय कुमार, अनुभव सिन्हा शामिल है.

शिल्पा शेट्टी जल्द ही आने वाली फिल्म ‘निकम्मा’ में दिखाई देंगी. फिल्म में शिल्पा के साथ अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगी.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button