ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Shraddha Kapoor Brother Detained: NCB के निशाने पर क्यों आए श्रद्धा कपूर के भाई? जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद से ही ड्रग्स केस में कई नाम सामने आते जा रहे है. कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज का केस में खुलासा हो रहा है. कई ऐसे नाम भी आ रहे है जो काफी ज्यादा शॉकिंग है. अब एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर का नाम सामने आया है. उनपर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है. जिसके बाद उन्हें पुलिस हिरासत में लिया गया है.

ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ लिस्ट में श्रद्धा कपूर भी शामिल थीं. हालांकि, उनके खिलाफ कुछ ठोस साबित नहीं हो पाया. श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और दीपिका पादुकोण से सितंबर 2020 में व्हाट्सएप चैट में नाम आने पर पूछताछ की गई थी. उसके बाद आर्यन खान को भी ड्रग्स केस में गिरफ्त में लिया गया था.

ये भी पढ़ें-राहुल गांधी की ईडी में पेशी पर कांग्रेस सत्याग्रह मार्च निकालने पर अड़ी, सैंकड़ों कार्यकर्ता हिरासत लिये गये

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में लिया है, उनपर ड्रग्स लेने का आरोप है. पुलिस के छापे के बाद सिद्धांत को हिरासत में लिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा कपूर के भाई समेत कुल छह लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाये गए हैं. ये लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे. वहीं पुलिस ने छापा मारा था.

सिद्धांत श्रद्धा कपूर के भाई है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद श्रद्धा कपूर का नाम भी ड्रग्स केस में आया था. सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर एनसीबी की रडार में आई थीं. इस सिलसिले में एनसीबी की टीम ने श्रद्धा कपूर से पूछताछ भी की थी. श्रद्धा कपूर और सुशांत ने फिल्म छिछोरे साथ में की थी.  श्रद्धा कपूर को लेकर कहा गया था कि उन्होंने कई दफा लोनावला में सुशांत के फार्म हाउस पर पार्टी अटेंड की थी. पूछताछ में एनसीबी को एक्ट्रेस ने बताया था उन्होंने पार्टी अटेंड की थी लेकिन ड्रग्स नहीं लिया था. सिद्धांत खुद भी फिल्म लाइन में हैं. वे कई बॉलीवुड मूवीज में नजर आए हैं. ये बात अलग है कि सिद्धांत का करियर फ्लॉप रहा है. फिल्मों के अलावा वे वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आए हैं. लेकिन आज तक कोई ऐसा रोल उन्हें पहचान नहीं दिला पाया. सिद्धांत ने अपना करियर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर शुरू किया था. इनमें भूल भुलैया, भागम भाग, चुप चुपके, ढोल जैसी मूवीज शामिल हैं. साल 2013 में आई क्राइम मूवी शूटआउट एट वडाला से सिद्धांत ने एक्टिंग करियर शुरू किया. 

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button