ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Sidhu Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला हत्या में शामिल ये हैं 6 गुनहगार

नई दिल्ली : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose wala Murder)  में शामिल छह शूटरों की पहचान दिल्ली पुलिस ने कर लिया है. बता दें कि छह शूटरों में से चार पंजाब के मनसा में हुई मूसेवाला की हत्या में सीधे तौर पर शामिल थे. हत्याकांड के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई है. सूत्रों की मानें तो दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल जल्द ही इस मामले में कुछ और लोगों को गिरफ्तार कर सकती है। कई राज्यों में दिल्ली पुलिस छापेमारी कर रही है.

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने कहा कि मुसेवाला हत्याकांड में जिन आठ संदिग्धों की तस्वीर जारी की गई है, उनमें 4 की भूमिका की पुष्टि हो गई है. ये चारों मूसेवाला की हत्या में शामिल माने जा रहे हैं। हालांकि, अभी इनमें से किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है, लेकिन छानबीन में इनकी भूमिका पाई गई है. स्पेशल सेल के कमिश्नर धालीवाल ने बताया कि तस्वीर के अन्य चार संदिग्धों की भूमिका की पड़ताल की जा रही है. पुलिस इस बारे में भी जांच कर रही है कि क्या वे गोलीबारी के दौरान वहां थे या नहीं. इनका हत्या में रोल क्या था.

ये भी पढ़े- हॉलीवुड के फेमस सिंगर Justin bieber 11 हुए इस खतरनाक से बिमार, जानें- इसके लक्षण और उपचार

Sidhu Moose Wala murder case: Punjab Police makes first arrest- The New  Indian Express
सिद्धू मूसेवाला हत्या में शामिल ये है 6 गुनहगार

स्पेशल कमिश्नर ने बताया कि इस मामले में गैंगस्टर सिद्धेश हीरामन उर्फ सौरव उर्फ महाकाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसे दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल और महाराष्ट्र पुलिस की साझा कार्रवाई में पकड़ा गया। इसकी संयुक्त जांच में महाकाल ने पुलिस को महाराष्ट्र मॉडयूल के दो शूटरों- संतोष जाधव और नवनाथ सूर्यवंशी की जानकारी दी है. उसने पुलिस को बताया कि प्रत्येक को साढ़े तीन लाख रुपये मिले जबकि 50 हजार रुपये उसे भी मिले.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में मास्टरमाइंड गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई ही माना जा रहा है. इसके साथ ही कई और भी गैंगस्टर मुसेवाला की हत्या में शामिलहैं. उन्होंने यह भी बताया कि पड़ोसी राज्यों में भी इस तरह की हत्याएं या अन्य वारदात होती हैं और जिनका कनेक्शन दिल्ली से होता है, ऐसे मामलों में स्पेशल सेल भी जुटता है. पहले भी पंजाब की संदीप नंगालांबिया और विक्की बिट्टूखेड़ा के हत्याकांड में शामिल आरोपीयों को स्पशेल सेल ने ही शूटर पकड़े थे.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button