ट्रेंडिंगन्यूज़

Sidhu Moose Wala SYL Song: हर तरफ सिद्धू मूसेवाला के गानों की गूंज, लेकिन हरियाणा में नहीं पसंद किया गया सान्ग, जानें क्या है कारण?

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के चाहने वाले पूरी दुनिया के हर कोने में है. यही वजह है कि कल मूसेवाला एक गाना रिलीज हुआ  जिसमें कुछ ही घंटों में मिलियन में व्यूज आ गए और वहीं गाना ट्रेंडिग में चल रहा है.लोग मूसेवाला के गानों को सुनकर उन्हें याद कर रहे हैं.

मूसेवाला का गाना SYL 23 जून 2022 (कल) रिलीज हुआ. गाना शाम 6 बजे यूट्यूब पर रिलीज किया गया. मूसेवाला के गाने पर लोग दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं. बता दें कि गाने को 15 घंटें में एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और 22 लाख से ज्यादा लोगों ने गाने को लाइक्स दिया और एक भी डिसलाइक नहीं है. वहीं 10 लाख से ज्यादा लोगों ने गाने पर कमेंट किया है.

गाने के बोल हरियाणा वासियों को पसंद नहीं आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर युवा इस गाने को लेकर अपनी गुस्से भरी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला के गाने की शुरुआत हरियाणा के आम आदमी पार्टी के नेता रहे नवीन जयहिंद की बाइट से हुई हैं.

ये भी पढे़ं- Rajkumar Rao को बीच में हनीमून छोड़कर आना पड़ गया वापस, आखिर किस वजह से प्लान हुआ फेल?

इस बाइट में नवीन जयहिंद कह रहे हैं कि पंजाब में हमारी सरकारा आ गई है. 2024 में हरियाणा में भी आएगी, और 2025 में हरियाणा के खेत में पानी पहुंचेगा. इसी बात पर सिद्धू मूसेवाला ने तंज कसते हुए कहा, हरियाणा एसवाईएल का पानी मांग रहा है लेकिन हम एक बूंद भी पानी नहीं देने वाले हैं. सिद्धू मूसेवाला के गाने में ग्राफिक्स की मदद से एसवाईएल पानी को भी दिखाया गया है. गाने में पानी को लेकर विवादित बोल पर मूसेवाला ने तंज कसा है. गाने के बोल पंजाब में तो पसंद किए जा रहे है लेकिन हरियाणा में इन्हें लेकर चर्चा हो रही है.

सिद्धू मूसेवाला के इस नए गाने के वीडियो में पंजाब और पंजाबियों की शान का जिक्र किया गया है. इसमें तीन खेती कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन के दौरान दिल्ली कूच के शॉट भी दिखाए गए हैं. इसके अलावा लाल किले पर सिख समाज के प्रतीक निशान साहिब को लहराने की सराहना भी की गई है.

बुधवार रात को ही सिद्धू के वेरिफाइड सोशल मीडिया अकाउंट पर SYL गाने की रिलीज की जानकारी दी गई. मूसेवाला के फैंस ने इस पोस्ट को खूब शेयर किया.  

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button