ट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

अभी तक Flipkart Big Billion Days Sale से नहीं किया शांपिग तो आज 12 बजे तक खरीद लें सामान, नहीं तो खत्म हो जाएगा ऑफर

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साईट flipkart पर चलने वाली बिग बिलियन डेज सेल (Big Billion Days Sale) का आज आखिरी दिन है. आज से यह सेल ख़त्म होने वाली है. आपके पास आने वाले त्योहारों के लिए जरुरी और उपयोगी समानो की खरीद का आज आखिरी दिन है. आपको बता दें flipkart कंपनी ने आपने Big Billion Days Sale की शुरुआत 23 सितंबर से की थी.

Big Billion Days Sale

आज यानी 30 सितंबर से यह सेल ख़त्म होने वाली है. इस सेल में आपको आकर्षक डिस्काउंट पर सामान खरीदने का मौका मिल रहा है. इस सेल में आपके लिए स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, टेलीविजन, लैपटॉप, वियरेबल्स और होम अप्लायंस जैसे समानो पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस सेल में आपको iphone से लेकर स्मार्टफोन तक कपड़ो से लेकर ब्यूटी प्रोडक्ट तक पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. आज आपके लिए इस खास डिस्काउंट वाली सेल का आखिरी दिन है. इस सेल में आपको 20 प्रतिशत का फ्लाइट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

यहां मिलेगा शानदार डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट की इस सेल में फैशन, स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी, इलेक्ट्रॉनिकस, मोबाइल एक्सेसरीज पर भारी छूट और ऑफ़र दिये जा रहें है. सेल के दौरान आपको Apple, Samsung, Realme, Vivo, Poco जैसे कई ब्रांडेड स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जा रही है. इस सेल में आपको ब्यूटी और टॉयज स्पोर्ट्स पर 60 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: Google Pixel 7: iPhone 14 को टक्कर देने आ रहा है Google का तगड़ा स्मार्टफोन, जानें क्या है खास फीचर्स ?

स्मार्टफोन पर मिल रहा ये ऑफर

फ्लिपकार्ट सेल में आपको स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डील का नाम Biggest Deals on Bestsellers है. इसमें आपको फोन एक्सचेंज पर बेस्ट डील के साथ नो कॉस्ट EMI का धांसू ऑफर दिया जा रहा है. इसी के साथ आपको स्क्रीन डैमेज प्रोटेक्शन के साथ फ्लिपकार्ट Pay लेटर का ऑप्सन भी मिल रहा है. साथ में आपको ICICI और Axis बैंक पर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

Big Billion Days Sale

Big Billion Days Sale में बैंक डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट अपने इस सेल में अपने ग्राहकों के लिए भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है. कंपनी ने छूट देने के लिए आईसीआईसीआई बैंक और एक्सिस बैंक के साथ पार्टनरशिप की है. इस सेल के दौरान आपको ICICI Bank और Axis bank के कार्ड द्वारा की गई खरीदारी पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त होगा. इस डील में flipkart axis bank क्रेडिट कार्ड पर आपको अनलिमिटेड कैस बैक भी मिल रहा है. इस सेल में flipkart pay लेटर के साथ इंस्टेंट क्रेडिट और इजी EMI का ऑप्सन भी मिल रहा है.

Big Billion Days Sale

80% की छूट पर इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज

इस सेल में आपको इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80% तक की छूट मिलने वाली है. इसमें आपको हेडफ़ोन, स्मार्टफोन, वायरलेस इयरफ़ोन और बहुत कुछ पर कम से कम रेट में उपलब्ध हो जाएगा. इस सेल में आपको बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट मिलने वाला है. अभी कंपनी ने इस ऑफर का खुलासा नहीं किया है. सेल में आपको Apple, Samsung, Realme, Vivo, Poco और अन्य ब्रांडों के फोन पर भारी छूट मिलेगी. Flipkart Big Billion Days 2022 सेल में आपको गेमिंग लैपटॉप पर 40% तक की छूट मिल रही है. इसी तरह, प्रिंटर और मॉनिटर सेल में 80% तक की छूट में उपलब्ध होंगे.

होम और किचन डिस्काउंट

इस सेल में आपको मोबाईल फोन्स के अलावा टेलीवीजन और अप्लाईन्स पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त हो रहा है. इसी के साथ फैशन पर इस सेल में आपको 60 से 90 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलने वाला है. ब्यूटी और टॉयज स्पोर्ट्स पर आपको 60 से 80 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है. इसी के साथ बिग बिलियन डेज़ 2022 सेल में आपको होम और किचन अप्लायंसेज पर 50 से 80 प्रतिशत की छूट प्राप्त कर सकते है. इसके साथ आपको क्रेजी डील्स भी मिलने वाली है जों आपके लिए 12am, 8am और 4pm पर live होंगी. इस सेल में आपको Rush hours डील के साथ tick टॉक डील्स भी मिलने वाली है.

Big Billion Days Sale

इस सेल में ये है खास

Flipkart Big Billion Days Sale में आपको कई प्रकार के डिस्काउंट और कैशबैक जैसे ऑफर्स मिल रहें है. इस सेल में आपको apple iphone की शुरुआती कीमत 31,990 रुपये मिल जाती है. वहीं कई 5G, 4G स्मार्टफोन आपको अच्छे डिस्काउंट के साथ मिल रहें है. इस सेल में आपको अपग्रेटेड और फुल्ली आटोमेटिक वसिंगमशीन 9,990 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध हो रही है. इस सेल में आप अपने किचन के लिए बेस्ट बॉटल और कई समान 59 रुपये की शुरूआती कीमत में मिल रहा है. वहीं आपको 49 रुपये के शुरुआती कीमत में होम इम्प्रूवमेंट टूल्स भी मिल रहें है. ऐसे कई ऑफर आपको इस डील में उपलब्ध हो रहें है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button