ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Sonakshi Sinha Engagement: सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई, जानिए कौन हैं मंगेतर…

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों सेलिब्रिटीज की शादी का सीजन चल रहा है. कैटरीना-विक्की, रणबीर-आलिया के बाद आथिया-केएल राहुल के साथ सोनाक्षी की शादी की खबरें भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है.

धोखाधड़ी का आरोप लगाने पर सोनाक्षी सिन्हा ने कहे अपशब्द, इवेंट मैनेजर ने  दर्ज कराया मानहानि का केस | sonakshi sinha filed a defamation case said  abusive words to the event ...

सोनाक्षी के इस पोस्ट को जमकर वायरल किया जा रहा है. दरअसल सोनाक्षी ने इस पोस्ट में हाथ आगे करके पोज देते हुए दिखाई दे रही है. सोनाक्षी ने हाथ में सुन्दर सी रिंग पहनी हुई है और उसे ही दिखाना चाह रही हैं और सोनाक्षी फोटो में एक प्यारी सी स्माइल देते हुए दिखाई दे रही है.

सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ा फैंस का दिल, चोरी-छिपे कर ली सगाई, नहीं दिखाया  होने वाले पति का चेहरा - Newstrend

फोटो में उनके साथ एक और हाथ भी दिखाई दे रहा है लेकिन उनका चेहरा छिपा हुआ है. जिसे सोनाक्षी के मंगेतर का हाथ बताया जा रहा है. सोनाक्षी ने दो फोटोज शेयर की है दूसरी फोटो में वो सोनाक्षी हंसते हुए कथित मंगेतर के कंधे पर हाथ रखे हुए दिखाई दे रही है. लेकिन एक्ट्रेस का पोस्ट देखकर फैंस अब ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर वो लकी चार्मिंग कौन हैं, जिसे एक्ट्रेस ने अपना हमसफर बनाने का फैसला किया है. एक्ट्रेस ने भले ही पार्टनर का नाम रिवील नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो ये लकी चार्मिंग कोई और नहीं बल्कि  ‘नोटबुक’ फेम एक्टर जहीर इकबाल हैं. सोनाक्षी और जहीर की डेटिंग की खबरें काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं. लेेकिन सोनाक्षी ने इस बात पर कोई मुहर नहीं लगाई है.

सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई, देखें फोटो | Sonakshi Sinha Flaunt Her  Engagment Ring With Mystery Boy See The Photos Au118

और पढ़े- लॉक अप विनर बने मुनव्वर फारूकी, जानिए उनके जिन्दगी से जुड़े कई कई राज

सोनाक्षी इस फोटो में बहुत ही प्यारी लग रही है और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए शेयर करते हुए लिखा कि ‘मेरे लिए ये बहुत बड़ा दिन है! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है… और मैं इसे आप सब के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं.और मैं इस पर खुद यकीन नहीं कर पा रही मुझे नहीं पता था ये इतना ईजी होगा. फैंस ये फोटो देखने के बाद एक्ट्रेस को भर-भरकर बधाई दे रहे. और अपनी खुशी जाहीर कर रहे. लेकिन वहीं कई लोग उनसे सवाल भी कर रहे है कि उनके, साथ फोटो में कौन खड़ा है. फैंस को सोनाक्षी की शादी का अब ब्रेसबी से इंतजार रहेगा.  

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button