ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरसेहतनामा

सोनिया गांधी की हालत गंभीर ! नाक से बहा खून, कांग्रेस ने जारी किया हेल्थ पर ताजा अपडेट

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना के बाद से ही दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती है। पार्टी ने शुक्रवार को सोनिया गांधी के हेल्थ पर ताजा अपडेट देते हुए बताया कि 12 जून को अचानक उनकी नाक से काफी खून बहने लगा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने एक बयान जारी कर कहा की कोरोना संक्रमण के बाद 12 जून को अचानक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की नाक से बहुत खून बहने लगा। इसके बाद उन्हें सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया। जय राम ने बताया कि बुधवार सुबह उन्हें एक संबंधित प्रोसीजर से भी गुजरना पड़ा।

कांग्रेस पार्टी की ओर जारी बयान में कहा गया कि सोनिया गांधी को अस्पताल में भर्ती किए जाने के बाद श्वसन तंत्र के निचले हिस्से में फंगल इन्फेक्शन पाया गया। इसका और कोविड के बाद दिखने वाले अन्य लक्षणों को लेकर उनका इलाज चल रहा है। वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं और इलाज जारी है।

India's Sonia Gandhi hospitalised with COVID issues | Coronavirus pandemic  News | Al Jazeera
सोनिया गांधी

बता दें कि सोनिया गांधी 2 जून को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं।  कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से उन्होंने जांच एजेंसी के सामने पेशी के लिए नई तारीख देने को कहा था। जिसके बाद ईडी ने उन्हें 23 जुन को तरीख दिया था।

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button