ट्रेंडिंगन्यूज़

South Actress Meena’s Husband Death: साउथ में सदमे का माहौल, एक्ट्रेस मीना के पति का 48 के उम्र में निधन

नई दिल्ली: साउथ की फेमस एक्ट्रेस मीना के पति विद्यासागर का निधन हो गया है. 29 जून की सुबह एक्ट्रेस की जिंदगी ने नया मोड़ लिया. रिपोर्ट्स के अनुसार, मीना के पति विद्यासागर पहले से ही लंग्स की बीमारी से जूझ रहे थे. वहीं कोविड 19 होने के बाद उनकी हालत और बिगड़ती चली गई. उनके पति का कुछ महीनों से इलाज चल रहा था. मीना साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं, उन्होंने एक नहीं बल्कि कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है.

विद्यासागर की उम्र 48 की उम्र में दुनिया को छोड़कर चले गए. विद्यासागर बेंगलुरु बेस्ड बिजनसमैन थे. 2009 में उन दोनों की शादी हुई थी. उनके एक बेटी थी जिसका नाम नयनिका था. मीना ने अपना करियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था. वह 90 के दशक और 2000 की शुरुआत में काफी पॉप्युलर तमिल ऐक्ट्रेस बन गई थीं. अपने जबरदस्त सफल करियर में उन्होंने साउथ सिनेमा के लगभग हर बड़े स्टार के साथ काम किया है.

ये भी पढ़ें- बिकिनी में Namrata Malla ने शेयर किया नया वीडियो, लटके-झटके देख फैंस के छूटे पसीने

एक्टर सरथकुमार ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है. इसके सात ही उनके परिवार के प्रति सहानुभूति व्यक्त की है. एक्ट्रेस के फैंस के लिए ये बहुत ही दुख की खबर है. सरथकुमार का ट्वीट पढ़ने के बाद हर कोई अपने-अपने तरीक से मीना की हिम्मत बंधा रहा है. दुख की इस घड़ी में एक्ट्रेस के चाहने वाले उनके परिवार के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button