ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

दिल्ली से दुबई जा रही स्पाइसजेट में आई तकनीकी खराबी, इमरजेंसी लैंडिंग कर यात्रियों को सुरक्षित उतारा

नई दिल्ली: स्पाइसजेट में आए दिन कोई न कोई समस्या आती ही रहती है. अभी कुछ दिन पहले दिल्ली से जबलपुर जा रही स्पाइसजेट की केबिन से अचानक धुआं निकलने लगा था, जिसके बाद इमरजेंसी लैंडिंग कराना पड़ गया था, केबिन में धुएं से दहशत फैल गई, ये घटना तब हुआ जब 5,000 फीट की ऊंचाई से उड़ रहा था. अब एक बार से दिल्ली से दुबई जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट की पाकिस्तान के कराची में इमरजेंसी लैंडिंग की गई है.

5 जुलाई, 2022 को, स्पाइसजेट B737 विमान संचालन उड़ान SG-11 (दिल्ली – दुबई) को एक इंडिकेटर लाइट में  खराबी के कारण कराची की ओर मोड़ दिया गया था. स्पाइसजेट की फ्लाइट को कराची में उतारकर यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया. बताया गया है कि यह इमरजेंसी लैंडिंग नहीं थी, फ्लाइट को सामान्य तरीके से उतारा गया. अब एक दूसरा प्लेन कराची भेजा गया है. वह यात्रियों को दुबई लेकर जाएगा.

ये भी पढ़ें- Kali Film Poster: फिल्म ‘काली’ की निर्माता लीना मणिमेकलाई के खिलाफ लखनऊ में भी मामला दर्ज

स्पाइस जेट के प्रवक्ता ने बताया कि, किसी प्रकार की कोई आपात स्थिति घोषित नहीं की गई और विमान की सामान्य लैंडिंग की गई है. विमान के साथ किसी भी खराबी की पहले कोई रिपोर्ट नहीं थी. वहीं यात्रियों को जलपान कराया गया है. एक विमान कराची भेजा जा रहा है जो यात्रियों को दुबई ले जाएगा.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button