ट्रेंडिंगन्यूज़

SpiceJet plane Emergency Landing: दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट विमान के केबिन से निकला धुआं, करनी पड़ गई इमरजेंसी लैंडिंग

नई दिल्ली: दिल्ली से जबलपुर जा रहा स्पाइसजेट की विमान शनिवार सुबह उड़ान के थोड़ी देर बाद वापस दिल्ली हवाई अड्डे पर लौट आया. दिल्ली-जबलपुर स्पाइसजेट के विमान को केबिन के अंदर धुआं दिखाई देने के बाद 5,000 फीट की ऊंचाई से लौटना पड़ा.

बता दें कि आज सुबह स्पाइसजेट विमान में उड़ान के दौरान केबिन में धुंआ देखा गया. जिसके बाद विमान को दिल्ली हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग करा दी. स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि विमान से सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया है.

दिल्ली-जबलपुर स्पाइसजेट विमान (SG-2962) को शनिवार सुबह दिल्ली हवाई अड्डे पर वापस लौटना पड़ा, जब केबिन क्रू ने विमान के अंदर धुआं देखा, जब विमान 5,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था. स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा कि सभी यात्रियों को दिल्ली हवाईअड्डे पर सुरक्षित उतार लिया गया है. मीडिया ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें दिखाया गया है कि केबिन में धुआं घुसते ही यात्री अखबारों और एयरलाइन बुकलेट से खुद को पंखा कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Earthquake In Iran: भूकंप के झटके से हिला ईरान, अब तक 5 की मौत, 44 घायल, जानें कितनी तीव्रता की गई दर्ज

स्पाइसजेट पिछले कुछ समय से बैक-टू-बैक घटनाओं के कारण यात्रियों की सुरक्षा पर सवाल उठा रही है. 19 जून को दिल्ली जाने वाली स्पाइसजेट की एक फ्लाइट को एक पक्षी की चपेट में आने के बाद पटना हवाई अड्डे पर लौटना पड़ा.

एक सोशल मीडिया यूजर, सौरभ छाबड़ा, जो फ्लाइट में एक यात्री ने बताया कि प्लेन के अंदर क्या हुआ था. “आज सुबह इस घटना का सामना करना पड़ा. ऐसा लगता है कि स्पाइसजेट असुरक्षित है. एक बार यात्री घबराने लगे, तो वे वापस दिल्ली लौट आए. विमान में आग लग गई. शुक्र है कि हम सुरक्षित हैं लेकिन लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. उनके पास बैकअप नहीं है.”

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button