ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Darlings Trailer Out: डार्लिंग्स का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार अंदाज में दिखी आलिया भट्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के फैंस के लिए 25 जुलाई का दिन बड़ी ट्रीट लेकर आया है. आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा की फिल्म डार्लिंग्स का ट्रेलर रिलीज हो गया है.  नेटफ्लिक्स ने सोमवार को बॉलीवुड फिल्म डार्लिंग्स का ट्रेलर जारी किया। आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू अभिनीत, डार्लिंग्स की 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर डिजिटल रिलीज़ होगी।डार्लिंग्स मुंबई में एक जोड़े बदरुनिसा (आलिया) और हमजा (विजय) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो प्यार में पागल होने का नाटक करते हैं, अपने रिश्ते की वास्तविकता को बंद दरवाजों के पीछे छिपाते हैं।

बदरुनिसा अपने पति हमजा के हाथों घरेलू हिंसा की शिकार है, जो जल्द ही लापता हो जाता है। बदरुनिसा और उसकी मां (शेफाली) मुख्य संदिग्धों के रूप में रडार के नीचे आते हैं, क्योंकि ऐसा लगता है कि उन्होंने अपने तरीकों का बदला लेने के लिए या तो अपहरण कर लिया या मार डाला।

ये भी पढ़ें- Katrina से शादी करना चाहता था ये शख्स, अब कपल को दी जान से मारने की धमकी

आलिया भट्ट और शेफाली शाह एक बेटी-माँ की जोड़ी की भूमिका निभाते हैं, जिन्हें अपने आसपास के लोगों को मोहरे के रूप में इस्तेमाल करने में कोई गुरेज नहीं है। वे पुलिस से छेड़छाड़ करने की कोशिश करते हैं, जिससे कई लोग सोचते हैं कि क्या वे वास्तव में अपराधी हैं या नहीं। मजाकिया से लेकर सनकी होने तक, आलिया और शेफाली से पावर-पैक प्रदर्शन की उम्मीद की जाती है।

गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित, डार्लिंग्स निर्देशक जसमीत के रीन की पूर्ण लंबाई वाली फीचर शुरुआत है। फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज ने दिया है, जिसमें गुलजार इसके गीतकार हैं।

आलिया ने एक बयान में कहा, “डार्लिंग्स मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखती है, निर्माता के रूप में यह मेरी पहली फिल्म है और वह भी रेड चिलीज के साथ। हमें बहुत गर्व और खुशी है कि फिल्म ने कैसे आकार लिया है और हमें उम्मीद है कि यह दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करेगी और उन्हें जोड़ेगी। ”

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button