ट्रेंडिंगन्यूज़

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: सुशांत की पुण्यतिथि पर रिया चक्रवर्ती हुई इमोश्नल,कहा- आप हमेशा जिंदा रहोगे

नई दिल्ली: अपने काम और शालीनता के लिए फेमस एक्टर और चमकते सितारे सुशांत सिंह राजपूत को आज इस दुनिया को अलविदा कहे 1 साल हो गए हैं. लेकिन अभी भी लोगों को यकीन करना मुश्किल हो रहा है. लोगों के आंख में आज भी सुशांत को याद कर आंसू भर जाते है.

उनकी मौत ने लोगों को तो हैरान किया ही साथ ही सुशांत से जुड़े कुछ अहम लोग शक के घेरे में भी आए. इनमें उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का नाम भी शाम‍िल था. जांच-पड़ताल के बाद सुशांत को ड्रग्स देने के मामले में रिया जेल गईं और अब वे जमानत पर बाहर है.

आज सुशांत की पुण्यत‍िथि पर रिया ने उनके साथ अपनी यादों के लम्हों को दोबारा ताजा किया है. रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ कुछ अनसीन तस्वीरें साझा की हैं. इनमें सुशांत और रिया के खुशहाल पलों को देख उनके बीच की बॉन्ड‍िंग का अंदाजा लगा सकते है. सुशांत इस फोटो में मस्ती करते हुए खुश दिख रहे है.

ये भी पढ़ें- Justin Bieber की बीमारी का इस एक्टर ने उड़ाया मजाक, यूजर्स ने सुनाया खरी-खोटी

ये सभी दोनों के प्यार की कहानी को बयां करती है. इन फोटोज के साथ रिया ने लिखा- ‘तुम्हें हर दिन मिस करती हूं…’ रिया के इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस ने भी उन्हें याद किया है, वहीं कुछ ने रिया को हिम्मत रखने को कहा है.

सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि पर अब उनकी बहनें नीतू सिंह और प्रियंका सिंह मोर्चा संभाल लिया है. आज वो दिल्‍ली के जंतर-मंतर पर मौजूद हैं और सड़क पर उतर कर आंदोलन को एक बार फिर से खड़ा करने की तैयारी में हैं. बताते चलें कि दिल्ली के जंतर-मंतर पर आज सुबह से ही सैंकड़ों की संख्‍या में लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी. विभिन्‍न संगठनों ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्‍याय की आवाज बुलंद की. इस दौरान पूरे आंदोलन का नेतृत्‍व सुशांत की दोनों बहनों ने जमीन पर उतर कर किया. वहीं उनकी तीसरी बहन श्‍वेता सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से सुशांत को न्‍याय दिलाने की अपील की. इस दौरान सुशांत की मौत पर न्‍याय मांगने वालों में उनके फैंस की अच्‍छी खासी मौजूदगी नजर आई.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भले ही रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में बुनी थी लेकिन सच तो सुशांत के दिल में हमेशा अंकिता की जगह बहुत ही खास थी. लेकिन सुशांत की जिंदगी में सिर्फ अंकिता लोखंडे ही नहीं बल्कि और भी महिलाएं थीं जो उनके दिल के काफी करीब थीं. इन नामों में कृति सेनन, सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती ये शामिल है.  

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button