अंदर की बातट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरबिंदास ख़बर

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी की वापसी

नई दिल्ली: टीवी का लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा साल 2008 से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। और अपने जबरदस्त कॉमेडी के दम पर हमेशा TRP की लिस्ट में टॉप 10 में बना रहता है। इस शो में दया भाभी का किरदार काफी लोकप्रिय और चर्चित रहा है, लेकिन पिछले काफी लंबे समय से ये किरदार शो से गायब है। लेकिन, अब खबरें ऐसी आ रही हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी की अब दुबारा से वापसी हो रही है।

जी हां, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का किरदार निभा कर घर घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस दिशा वकानी जल्द ही इस शो में वापसी कर सकती हैं। दिशा 2017 में मां बनने के बाद से ही इस शो से गायब हैं और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस उनके कैरेक्टर को काफी मिस कर रहे हैं। यूं तो इतने सालों में इस शो ने कई उतार चढ़ाव देखे, कई बार दिशा के शो में वापस आने की खबरें भी आई लेकिन बात नहीं बन पाई। लेकिन अब इस बार ऐसा माना जा रहा है कि दिशा शो के साथ वापस से जुड़ सकती है

रेखा की ‘सूनी मांग’ में सिन्दूर

शो में वापसी के लिए दिशा वकानी ने रखी ऐसी शर्त…

हलांकि, रिर्पोट्स की माने तो दिशा ने शो के मेकर्स के सामने 3 शर्तें रखी हैं। दिशा ने मेकर्स से प्रति एपिसोड के लिए लगभग 1.5 लाख मांगे थे। इसके अलावा उन्होंने अपने बच्चों के लिए सेट पर ही पर्सनल नर्सरी और फुल टाइम नैनी की मांग की थी।  साथ ही उन्होंने मेकर्स से कहा था कि वो सिर्फ 3 घंटे ही शूट करेंगी, हालांकि जब इस बारे में दिशा से बात की गई तो उन्होंने इस विषय पर कोई जवाब नहीं दिया। बहरहाल इन शर्तों को मेकर्स पूरा कर पाते हैं या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए एक उम्मीद तो बंधी है कि शायद शो के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर उन्हें अपनी चहेती दया भाभी को देखने का मौका मिल सकता है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button