ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Tajinder Pal Singh Bagga Arrested: तेजिंदर बग्गा को घर से उठा ले गई पंजाब पुलिस, बीजेपी नेता बोले- एक सच्चे सरदार से इतना डर क्यों ?

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा के नेता तजिंदर सिंह बग्गा को अरविंद केजरीवाल के खिलाफ विवादित ट्वीट करने के आरोप पंजाब पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार किया है। बता दें कि बग्गा के खिलाफ मोहाली साइबर थाने में केस दर्ज था। बग्गा पर फिल्म कश्मीर फाइल्स को लेकर दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल पर विवादित टिप्पणी करने का आरोप है। वहीं गिरफ्तारी के बाद तजिंदर सिंह बग्गा को दिल्ली से पंजाब लाया जा रहा है। थोड़ी देर में तजिंदर बग्गा को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बग्गा के परिवारवालों का कहना है कि करीब 12 गाड़ियों में 50 पुलिसकर्मी उनके दिल्ली स्थित घर पर पहुंचे। परिजनों ने आगे कहा कि पहले कुछ पुलिस वाले घर के अंदर आए। उन्होंने कुछ देर बात की। इसके बाद बाहर से बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी घर में घुस गए और बग्गा को पकड़कर ले गए। बग्गा का मोबाइल भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया। आप विधायक नरेश बाल्यान ने बग्गा की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी।

पंजाब पुलिस का ये है आरोप

वहीं बग्गा को गिरफ्तारी पर पंजाब पुलिस का कहना है कि बीजेपी नेता ने अपने ट्वीट और बयानों से अलग-अलग समुदायों में दुश्मनी पैदा करने की कोशिश की है। उन्होंने भड़काऊ बयान दिए हैं, और अफवाह फैलाए हैं। पंजाब पुलिस ने आगे ये भी कहा कि 30 मार्च को एक विरोध-प्रदर्शन के दौरान बग्गा ने कथित तौर पर अरविंद केजरीवाल को धमकाया भी था। पंजाब पुलिस का कहना है कि बग्गा को जांच में शामिल होने के लिए 9 अप्रैल, 11 अप्रैल, 15 अप्रैल, 22 अप्रैल और 28 अप्रैल को 5 नोटिस जारी किए गए लेकिन वह जानबूझकर जांच में शामिल नहीं हुए।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button