ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

PUBG की खतरनाक लत ने नाबालिक बेटे को बनाया मां का हत्यारा, उसके बाद क्या हुआ? जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बेटे की हैवानियत देखकर लोग हैरान रह गए. लखनऊ के पीजीआई इलाके में 16 साल के बेटे ने अपनी मां पर ही गोली चला दी. लड़के को पबजी की लत ने इस कदर अंधा कर दिया था, कि मां के गेम खेलने से रोकटोक करने पर उसने मां पर ही बंदूक तान दी और एक झटके में मां की जान ले ली.

आपको ये सुनकर अजीब भी लगेगा और यकीन भी नहीं होगा लेकिन नाबालिग बेटे को पबजी गेम खेलने की इस हद तक लत लगी थी कि मां की रोकटोक उससे बर्दाश्त नहीं हुई. उसने अपनी ही मां को लाइसेंसी पिस्टल से छलनी कर दिया. 16 साल के नाबालिक लड़के ने मां के सिर में पिस्टल से सटाकर एक गोली मारी और कहा, ‘बस हो गया…अब नहीं …’ हत्या के बाद उसने अपने दो दोस्तों को बुलाकर पार्टी भी की. ऑनलाइन अंडा करी ऑर्डर किया और दोस्तों को खिलाया. इसके बाद फुकरे मूवी देखी. जब दोस्तों ने पूछा आंटी कहां हैं? तो उसने कहा- चाची के घर गई हैं.

ये भी पढ़ें- सुरक्षा बलों की कार्रवाई से आतंकवादी संगठनों की कमर टूटी, मुठभेड़ में दो पाकिस्तानी आंतकवादी सहित तीन आतंकवादी ढेर

मां की मौत के बाद उसने शव को कमरे में बंद कर दिया और छोटी बहन को धमकाकर दूसरे कमरे में बंद कर दिया. पूरे दो दिनों तक मां के शव के साथ इसी घर में बंद रहा. शव से जब बदबू आने लगी तो इसे छिपाने के लिए आरोपी बेटे ने घर में रूम फ्रेशनर का छिड़काव किया. इसके बावजूद पड़ोसियों तक शव की बदबू पहुंच गई.

पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, फिर मामले का खुलासा हुआ. लड़के के पिता सेना में हैं और बंगाल में तैनात हैं. इस घर में मां और दोनों बच्चे अकेले ही रहते थे. पिता ने लाइसेंसी रिवाल्वर घर में ही रखी थी. उस पिस्टल ने एक हंसता-खेलता परिवार तबाह कर दिया.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button