ट्रेंडिंगन्यूज़

सीएम योगी के प्रति यासीन सिद्दीकी की दीवानगी की हद, जन्मदिन पर सीने पर गुदवाया योगी का टैटू

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भले ही कट्टर हिन्दूत्व के पक्षधर माना जाता है। वे स्वभाव से संत हैं, इसलिए अपने धर्म के प्रति उनका सत्यनिष्ठा होना स्वाभाविक है। निःसंदेह वे हिन्दुओं के लिए सर्वाधिक लोकप्रिय राजनेता हैं, लेकिन यह भी सच्चाई है कि मुस्लिमों का एक बडा वर्ग भी उनकी कार्य शैली का जबरदस्त प्रशंसक हैं।

योगी जी से एक मुस्लिम युवा इस कदर प्रभावित है कि इस यवुक ने सीएम योगी जन्म दिन पर अपने सीने पर उनका टैटू ही गुदवा लिया। ये अलग बात है कि उन्हें इसके लिए तमाम मुस्लिमों की आलोचना व गुस्से का शिकार होना पड़ा है, लेकिन उसके योगी के प्रति निष्ठा और सम्मान में कोई कमी नहीं आयी है।

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी से दूसरे दिन भी ईडी ने की पूछताछ, पहले दिन दो दौर में साढ़े आठ घंटे तक हुए थे सवाल-जवाब

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का इस प्रशंसक का नाम यासीन सिद्दीकी है। यासीन सिद्दीकी फरुखाबाद और मैनपुरी जनपद की सीमा की तहसील अलीगंज का रहने वाला है और वह अलीगंज में जूतों का व्यापार करता है। 23 वर्षीय यासीन सिद्दीकी योगी आदित्यनाथ के पहली बार मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही उनके काम करने की शैली से प्रभावित हुआ। योगी जी ने जिस तरह से माफियाओं और गैंगस्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये और उन पर कार्रवाई हुई, उससे यासीन और भी प्रभावित हुआ। यासीन योगी का दीवानगी की हद तक फैंन हो गया।

गत 5 जून को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर यासीन सिद्दीकी ने तय किया कि योगी उसके दिल में हैं, इसलिए वह अपने सीने पर उनका टैटू गुदवायेगा, ताकि दूसरे भी जान सके कि वह योगी जी का विशेष प्रशंसक है।
यासीन सिद्दीकी का कहना है कि वह प्रदेश सरकार से कुछ नहीं चाहता, क्योंकि योगी सरकार में सब कुछ बिना मांगे ही मिल रहा है और सभी योजनाओं के लाभ पात्रों को मिल रहा है। लेकिन उसकी इतनी इच्छा जरुर है कि वह योगी जी से मुलाकात करे और अपने सीने पर गुदा टैटू उन्हें दिखाये ताकि वह जान सकें कि कोई मुस्लिम युवक भी उनका इतना बड़ा प्रशंसक है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button