ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

मन बुद्धि बहन से किया दोस्त ने छेड़छाड़ तो दोस्त ने अपने ही हाथों से कर दी हत्या

बरेली: यूपी के बरेली में दोस्त की मन बुद्धि बहन से छेड़छाड़ करने पर एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। जब युवती के भाई को अपने दोस्त की नापाक हरकत का पता चला तो उसने अपने ही हाथों से अपने दोस्त की सोते समय सिर में पत्थर मार कर हत्या कर दी। हत्यारोपी ने पुलिस के समक्ष दोस्त की हत्या करने का जुर्म कबूल लिया है।

एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि 12 जुलाई को संजयनगर में होली चौराहे के पास पुलिस को एक युवक की शव पड़े होने की सूचना मिली थी, जिसकी सिर कुचलकर हत्या की आशंका जताई गई थी। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त इज्जतनगर के गांव कुमरा के रहने वाले दीपक कुमार उर्फ हनी सिंह के रूप में की थी।

पुलिस को जांच में पता चला कि पुलिस को पता चला था कि दीपक कुछ समय संजय नगर में किराए के मकान पर रहा था। इसी बीच उसकी यहां के रहने वाले दुर्वेश उर्फ भूरा पुत्र मदनलाल से दोस्ती हो गई थी। इस दौरान दुर्गेश की बहन के साथ दीपक छेड़छाड़ करने लगा, जिस पर दुर्गेश ने आपत्ति जताई थी। इस बीच दुर्गेश ने अपना किराए का मकान खाली करा लिया था, इसके बावजूद वह संजयनगर आता जाता था और वह अपनी शरारत से बाज नहीं आ रहा था।

बरेली पुलिस

दीपक ने फिर से दुर्गेश की बहन से अश्लील हरकत की तो उसकी बहन ने इसके बारे में दुर्गेश को बताया। 11 जुलाई को दुर्गेश ने गाली गलौज कर मामले को निपटाने की कोशिश की, लेकिन बहन के साथ हो हो रही छेड़छाड़ से वह इतना आहतित हुआ कि उसने अपने दोस्त दुर्गेश की हत्या करने का मन बना लिया और उसकी हत्या करने के लिए पहले दीपक को बुलाकर पहले दारू पार्टी की और जब दीपक को चढ़ गया, तो वह दुर्गेश के साथ उसके मकान के बाहर ही सो गया और सोते समय उसने दीपक की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया था।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button