ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

फेसबुक पर हुआ लव बर्ड्स को प्यार, प्यार में लड़की हुई अंधी, सात समुंदर पार कर डाली तैराकी

नई दिल्ली: प्यार को पाने के लिए आप किस हद तक जा सकते है? ये प्रश्न हर प्यार करने वाले कपल के दिमाग में होता है. कई प्यार में डूबे लोग चांद तारे तोड़ लाने तक की बात कह देते है. लेकिन कोई कर नहीं पाता है. लेकिन बंग्लादेश की एक लड़की ने प्यार में सारी हदें पार कर दी और लोगों को झूठा साबित कर दिया है.

बंग्लादेश की प्यार में डूबी लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए वह बंग्लादेश से तैरकर भारत पहुंच आ पहुंची. 22 साल की महिला ने भारत में रहने वाले अपने प्रेमी से मिलने के लिए अवैध रूप से सीमा पार की, जिसके लिए उसने बहादुरी से सुंदरबन के खरतनाक जंगल ही नहीं, बल्कि नदी भी पार की. सभी जानते है कि सुंदरबन के घने जंगल घड़ियाल और टाइगर्स जैसे जानवरों का घर है.

कृष्णा मंडल के रूप में पहचानी जाने वाली 22 वर्षीय महिला एक घंटे से अधिक समय तक नदी के उस पार तैरती रही. इनकी ये प्रेम कहानी किसी फिल्म की तरह है. जिसमें एक हीरो और हीरोइन है, जिसमें हीरोइन अपने प्यार के लिए सात समुंदर पार कर जाती है. बता दें कि इनकी प्यार की कहानी फेसबक पर इनके पहली बार मिलने से शुरु हुई. दोनों धीर-धीरे बात करने के साथ एक दूसरे के लिए प्यार में गिर गए. हालाँकि, वे अलग-अलग देशों के थे जिनकी सीमा उन्हें अलग रखती थी. कृष्णा के पास पासपोर्ट नहीं था, इसलिए उसने अवैध तरीके से बॉर्डर पार कर बांग्लादेश से भारत आने का खतरनाक रास्ता चुना.

कृष्णा मंडल

ये भी पढे़ं- अब इस खिलाड़ी ने अपनी गर्लफ्रेंड संग शाही अंदाज में रचाई शादी, फोटो हो रही वायरल

लड़की ने कोलकाता के कालीघाट मंदिर में अपने प्रेमी से शादी रचा ली. अब उसे पुलिस ने गैर कानूनी तरीके से सीमा पार करने के मामले में गिरफ्तार किया है. कृष्णा मंडल को बांग्लादेश हाई कमीशन को सौंपा जा सकता है.

लेकिन इंटरनेट पर ये खबर आते ही लोगों की क्रिएटिविटी छलकने लगी. एक यूज़र ने लिखा – इश्क को सरहद की दीवार नहीं पता होती. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा – सात समंदर पार मैं तेरे पीछे-पीछे आ गई. वैसे इसी साल मार्च में एक वियतनामी शख्स ने भी अपनी पत्नी से मिलने के लिए 2000 किलोमीटर तक नाव में राफ्टिंग की थी. थाईलैंड में उसे जब पकड़ा गया तो वो 18 रातें समंदर में अकेले ही बिता चुका था. उसके पास खाने-पीने का सामान मिला, लेकिन कोई जीपीएस, कपड़े या कम्पास नहीं था.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button